एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

लखनऊ में कार्यवाही के बाद संदिग्ध आतंकवादी को मार गिराया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में संदिग्ध आतंकवादी होने की सुचना के बाद पुलिस प्रशासन तथा उत्तर प्रदेश एटीएस द्वारा की गयी कार्यवाही में आतंकवादी को मार गिराने की जानकारी प्राप्त हुई है.

प्रधानमंत्री ने किया देश के सबसे लम्बे पुल का उद्घाटन

भरूच. प्रधान मंत्री मोदी अपने तीन दिवसीय दौरे पर आज गुजरात पंहुच गए है, उन्होंने आज देश के सबसे लंबे स्टे पुल का उद्घाटन किया जो कि राज्य के भरूच में नर्मदा नदी पर बनाया गया है.

ट्रेन ब्लास्ट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हिरासत में लिए चार संदिग्ध

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल और उज्जैन के बीच स्थित जबडी रेलवे स्टेशन के पास भोपाल उज्जैन पैसेंजर ट्रेन की एक बोगी में विस्फोट की घटना की प्रारंभिक जांच में गन पावडर की गंध से युक्त सामग्री मिलने के बाद राज्य सरकार इससे जुडे पूरे घटनाक्रम पर पैनी निगाह रखे हुए है.

सर्जरी से पहले ही 100kg घटा विश्व की सबसे मोटी महिला का वजन

मुंबई : विश्व की सबसे अधिक वजनदार महिला इमान अहमद का वजन कम हो गया है। दरअसल इस महिला को मिस्त्र से मुंबई उपचार के लिए लाया गया था और इस महिला की सर्जरी होनी थी लेकिन सर्जरी अभी नहीं हुई।

विश्व महिला दिवस के पहले मेनका गांधी द्वारा लड़कियों पर दिए गए बयान पर हुआ बवाल

नई दिल्ली: हाल में महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने लड़कियों को लेकर एक बयान दिया है, जिसमे उन्होंने लड़कियों के लिए लक्ष्मण रेखा की बात कही है.

3 दिन बनारस में होने के बाद गंगा माँ का बेटा मिलने नहीं आया - लालू प्रसाद

लखनऊ. उत्तरप्रदेश चुनाव के अंतिम चरणों में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र में तीन दिन जमकर प्रचार और रोड शो किया.

सरकारी इमारतों पर सेना का कब्ज़ा- इराक

मोसुल. बीबीसी की खबर के अनुसार, मोसुल के मुख्य सरकारी कार्यालय को कब्जे में ले लिया गया है, इराक़ी सुरक्षाबलों द्वारा यह दूसरी बार कब्ज़ा किया गया है.

भारतीय डॉक्टर ने फ्लाइट में यात्री की जान बचाई, दुनिया कर रही तारीफ

क्वालालंपुर : हजारों फीट ऊपर उड़ रही फ्लाइट में एक भारतीय डॉक्टर ने मरीज का सही समय पर उपचार कर मिसाल पेश की है.

बेटे प्रतिक को राजनीति में देखना चाहती है - मुलायम सिंह की पत्नी साधना

लखनऊ. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव का अंतिम दौर चल रहा है, इसी दौरान खबर है कि पूर्व सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता राजनीति में आने की ख्वाहिश रखती थी किन्तु अब हाल ये है कि वह चाहती है की उनके बेटे प्रतिक राजनीति क्षेत्र का प्रमुख हिस्सा बने.

IND Vs AUS : चला अश्विन का जादू, भारत से हारे कंगारू

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरु में खेले गए टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है. पहली पारी में 87 रनों से पिछड़ने के बाद भी शानदार वापसी करते हुए भारत ने ऑस्ट्रेलिया को मैच में 75 रनों से धूल चटाई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -