एक नजर 10 बड़ी खबर पर
एक नजर 10 बड़ी खबर पर
Share:

तीन चरणों के बाद तीनों पार्टियां इज्जत बचाने में लगीं

फूलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज इलाहाबाद के फूलपुर पहुंचे। यहां उन्होंने आम सभा को संबोधित किया। इस दौरान अपार जनसैलाब को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं।

बंद करें गुजरात के गधों का प्रचार, PM मोदी लगा रहे हैं गलत आरोप

रायबरेली ​: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आज रायबरेली में मतदाताओं को संबोधित किया।

तीन दिन बैंक रहेंगे बन्द, ग्राहक होंगे परेशान

नई दिल्ली : नोटबंदी के बाद अभी भी देशभर में नकद की परेशानी पूरी तरह दूर नही हुई है . इस बीच बैंक से नकद निकासी वालों की परेशानी और बढ़ने वाली है,

PM मोदी को मायावती ने दिया निगेटिव दलित मैन का नाम

सुलतानपुर। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के 4 थे चरण के लिए उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने चुनावी प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने सुलतानपुर में मतदाताओं के लिए आमसभा की

हाफीज सईद आतंकी नहीं - परवेज़ मुशर्रफ

इस्लामाबाद. बीते दिनों विश्व स्तर पर पाकिस्तान की तरफ से कश्मीर का सहयोग देने की बात सामने आई थी.

छत्तीसगढ़ में हुए दो बस हादसों में 15 यात्री घायल

रायगढ़ : छत्तीसगढ़ में दो बस हादसों का मामला सामने आया है. पहली घटना में यात्री बस पलटने से दस यात्री घायल हो गए, वहीं दूसरी घटना में स्कूल की बस को ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें कई बच्चे हुए घायल हो गए.

भारत अब भी चीन और अमेरिका से पीछे - चीन

बीजिंग. भारत ने ऐरो इंडिया 2017 का बैंगलोर में आयोजन कर 104 सेटेलाइट लांच कर रिकॉर्ड कायम किया है, साथ ही पहली बार चीन देश भी इसमें शामिल हुआ है.

अमेरिका में डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ प्रदर्शन, गैर इस्लामिक नीति का विरोध

न्यूयाॅर्क। अमेरिका में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा 7 इस्लामिक देशों के नागरिकों को प्रवेश न दिए जाने के आदेश और आव्रजन नीतियों का विरोध किया गया है।

चारा घोटाले ने लिया लालू को फिर लपेटे में

पटना. चुनाव के चरण में कुछ राजनेताओं के सामने समस्याए आकर खड़ी हो गई है, बिहार के चर्चित चारा घोटाले मामले में लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. जगन्नाथ मिश्रा के खिलाफ याचिका को स्वीकार कर लिया गया है.

IPL नीलामी: 14.5 करोड़ में बिके स्टोक्स, ईशांत-इरफान-पुजारा को नहीं मिला खरीदार

नई दिल्ली : 5 अप्रैल से शुरू होने जा रहे दसवे सीजन के आईपीएल में सबसे मंहगे खिलाडी रहे इंग्लैंड के बेन स्टोक्स. पहली बार आईपीएल मैच में शामिल हुआ इस इंग्लैंड खिलाडी को 14.5 करोड़ में ख़रीदा,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -