न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

टाइम का दोहरा व्यवहार, ट्रंप बने पर्सन आॅफ द ईयर

नई दिल्ली : टाइम मैगजीन द्वारा बुधवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को टाईम पर्सन आॅफ द ईयर घोषित कर दिया है। हालांकि इसके पहले सबसे ज्यादा वोट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले थे,

PSLV-C 36 का सफल प्रक्षेपण

श्रीहरिकोटा : भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन ने ध्रुवीय उपग्रह प्रक्षेपण यान PSLV-C 36 की मदद से अपने महत्वपूर्ण उपग्रह रिसोर्स सैट 2 ए को प्रक्षेपण कर दिया।

अंडमान में तूफान में फंसे 800 पर्यटक, नौसेना कर रही मदद

नईदिल्ली। अंडमान और निकोबार क्षेत्र के हैवलाॅक आईलैंड में 800 से अधिक पर्यटक फंस गए। दरअसल यहां पर जोरदार बारिश और तूफान का दौर है।

पाकिस्‍तान विमान क्रैश में 21 लोगों के शव बरामद

इस्लामाबाद: बुधवार को हुए पाकिस्तान एयर लाइंस के विमान क्रैश के बाद अब तक 21 लोगों के शव बरामद किये जा चुके है. वही राहत और बचाव काम जारी है.

उर्जित का ऐलान-ब्याज दरों में कोई बदलाव नहीं

नई दिल्ली : आरबीआई के गर्वनर उर्जित पटेल ने यह ऐलान किया है कि आरबीआई ने माॅनिटरी पाॅलिसी में ब्याज दरों में किसी तरह का बदलाव नहीं किया है।

इंडोनेशिया में भूकंप ने ले ली 97 लोगों की जान

इंडोनेशिया : बुधवार की तड़के यहां आए जोरदार भूकंप के कारण 97 से अधिक लोगो की जान चली गई है। बताया गया है कि भूकंप समुद्र की गहराईयों में आया था और इसमें लोग एक के बाद एक चपेट में आकर अपनी जान गंवाते रहे।

सुषमा की मदद से मिला 500 किलो की महिला को वीजा

नई दिल्ली : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भले ही बीमार होकर अपना इलाज कराने के लिये अस्पताल में भर्ती है लेकिन वे वहां भी हर किसी की मदद करने के लिये हर दम तैयार रहती है।

अखिलेश सरकार नोटबंदी में मरने वालो के परिवार को देगी दो-दो लाख रूपये

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल में पिछले दिनों की गयी नोटबंदी के बाद बैंको की लाइनों में लगकर मरने वालो के परिजनों के लिए आर्थिक मदद की घोषणा की है.

शर्मनाक : युवक ने किया मृत महिला के साथ बलात्कार

नई दिल्ली: दिल्ली के सनइलाइट काॅलोनी में मृत महिला की देह के साथ दुष्कर्म करते हुए एक युवक पकड़ा गया। इस युवक की पहचान अनिल कुमार 28 वर्ष के तौर पर हुई है।

पहले से ठीक हूं.....दिलीप कुमार

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेताओ में शुमार अभिनेता दिलीप कुमार के बारे में हमे पता चला है की उनके दाहिने पैर में जबरदस्त दर्द व सूजन के चलते उन्हें तुरन्त ही कल शाम मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था व अब वे पहले से ठीक है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -