न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर

Nov 17 2016 10:12 PM
न्यूज़ फ़्लैश : एक नज़र, 10 बड़ी ख़बरों पर

जेटली बोले-नोटबंदी का फैसला नहीं लेंगे वापस

नई दिल्ली : विपक्षी दलों द्वारा किये जा रहे विरोध के बीच केन्द्र सरकार की यह स्पष्ट कर दिया है कि वह किसी भी हालत में नोटबंदी का फैसला वापस नहीं लेगी।

22 हजार ATM मशीनें हुई अपडेट, निकाले जा सकेंगे नोट

नईदिल्ली। लोगों को सरकार के एक निर्णय से कुछ राहत मिली है. जी हां, केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने कहा है कि देशभर में गुरूवार शाम तक करीब 22 हजार एटीएम से नोट्स निकलना प्रारंभ हो जाऐंगे।

24 तक कर दिये टोल टैक्स फ्री

नई दिल्ली : केन्द्र की मोदी सरकार ने देश भर के सभी नेशनल हाईवे के टोल टैक्स को फ्री करने का ऐलान किया है। अभी तक इसकी अवधि 18 नवंबर तक तय की गई थी, लेकिन अब इसे बढ़ा दिया गया है।

3 दिन में फैसला वापस लें, वरना हम नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को तीन दिन के भीतर नोटबंदी का फैसला वापस लेने की चेतावनी दी है।

कर्मचारियों ने किये एटीएम के सवा करोड़ गायब

हरदोई : यूपी के हरदोई शहर स्थित एटीएम से उन कर्मचारियों ने ही सवा करोड़ से अधिक रूपये गायब कर लिये जिनकी ड्यूटी शहर के सभी एटीएम में पुराने नोट निकाले और नये नोट डालने के लिये लगाई गई थी।

नोट बदलाने के लिये फ्री आॅटो रिक्शा सेवा

नई दिल्ली : नोटबंदी के कारण लोग भले ही परेशान हो रहे हो और पांच सौ, एक हजार रूपये के नोट बदलाने के लिये भी लोगों को बैंकों की कतार में लगना पड़ रहा है.

बुढ़ा बाप करता था आश्रम की लड़कियों से रेप

ग्वालियर : यहां एक बुढ़े बाप ने अपनी ही बेटी के आश्रम में रहने वाली पांच से अधिक नाबालिग लड़कियों को हवस का शिकार बना डाला।

भारत ने गंवाये 4 विकेट, स्कोर 317 रनों पर पहुंचा

विशाखापत्तनम : यहां भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारत ने अभी तक अपने चार विकेट गंवा दिये है। टीम का स्कोर 317 रनों पर पहुंच गया है।

आस्ट्रेलिया के चीफ सिलेक्टर मार्श ने दिया त्यागपत्र

सिडनी - हाल में ही ऑस्ट्रेलिया को अपने ही घर में पहली बार साउथ अफ्रीका के हाथों टेस्ट सीरीज हारने और दयनीय प्रदर्शन करने से नाराज ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता रॉड मार्श ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

लड़ाई खत्म की खबरे निराधार...

अभिनेत्री कंगना व ऋतिक के मामले में यह पता चला था की मुंबई क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस संजय सक्सेना ने कहा है कि हमें उस (ऋतिक के) ई-मेल आईडी में ऐसा कुछ भी नहीं मिला है