लड़ाई खत्म की खबरे निराधार...

लड़ाई खत्म की खबरे निराधार...

अभिनेत्री कंगना व ऋतिक के मामले में यह पता चला था की मुंबई क्राइम ब्रांच के ज्वाइंट कमिश्नर ऑफ पुलिस संजय सक्सेना ने कहा है कि हमें उस (ऋतिक के) ई-मेल आईडी में ऐसा कुछ भी नहीं मिला है, बल्कि उस ईमेल का सर्वर यूएस में लोकेट हो रहा है. फिलहाल ये पता लगा पाना काफी कठिन है कि उस अकाउंट को कौन यूज कर रहा था. इसलिए हम मौजूदा सबूतों के आधार पर इस मामले को क्लोज कर रहे हैं. गौरतलब है कि अभी कुछ समय पहले ही कंगना के साथ विवाद को लेकर रितिक के पिता राकेश रोशन उनके बचाव में सामने आए थे.

तब कंगना ने रितिक पर कमेंट करते हुए कहा था कि वो इतने बड़े  हो गए, फिर भी क्यों उन्हें बचाने के लिए हर बार उनके पापा को सामने आना पड़ता है. परन्तु अब सामने आया है की रितिक की लीगल टीम ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि कंगना के साथ उनकी कानूनी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है.

इसमें कहा गया है कि मीडिया में खबर आ रही थी कि रितिक-कंगना के ईमेल की जांच समाप्‍त हो गई है, ये निराधार हैं. रितिक की लीगल टीम की ओर से आई स्टेटमेंट में बताया गया है कि सच्‍चाई यह है कि यह जांच अभी जारी है. क्राइम के ज्‍वाइंट कमिश्‍नर ऑफ पुलिस, सक्‍सेना ने रितिक रोशन के वकील महेश जेठमलानी को जानकारी दी है कि यह केस अभी बंद नहीं किया गया है. अभी जांच चल रही है.

‘तुम बिन 2’ देखने का इंतजार नहीं कर सकता....