10 बड़ी खबरों के साथ बनाए संडे स्पेशल
10 बड़ी खबरों के साथ बनाए संडे स्पेशल
Share:

शशिकला कैंप में विधायकों से बातचीत के बाद घबराहट बढ़ी

चेन्नई: शशिकला की राज्यपाल को लिखी हुई चिठ्ठी वाली योजना असफल हो गई, दूसरी और उनके प्रतिद्वंद्वी पन्नीरसेल्वम की साख मजबूत होती दिखाई दे रही है. तमिलनाडु की असमंजस में पढ़ी राजनितिक स्थिति में एक नया भूचाल देखने को मिला है. 

महिलाओं को घर में कार की तरह पार्क कर दिया जाये, तो बलात्कार जैसी घटना नहीं होगी

हैदराबाद: 2012 के दिल्ली के सामूहिक बलात्कार के बाद से नेताओं के कई विवादास्पद बयान आये, इस फेहरिस्त में एक और नाम शामिल होने जा रहा है, जी हा यह कोई और नहीं बल्कि आंध्रप्रदेश विधानसभा के स्पीकर शिवप्रसाद है.

जयललिता की मौत का खुलासा करने वाले पांडिराजन का मिला पनीरसेल्वम को सहयोग

चेन्नई:  हाल में तमिलनाडु में एआईएडीएमके के मुख्यमंत्री पद के लिए शशिकला और पनीरसेल्वम के बिच जारी सत्ता संघर्ष में नए नए मोड़ देखने को मिल रहे है, जिसमे शशिकला ने मुख्यमंत्री पद को लेकर अपनी दावेदारी पेश की है. 

राजा को कब छोड़ना चाहिए रास्ता, जानिए संघ प्रमुख से!

भोपाल। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघ चालक डाॅ. मोहन भागवत ने कहा है कि सरकार के लोगों को आम जनता से जुड़ा रहना होगा। उन्होंने कहा कि यदि राजा की सवारी के सामने बच्चा, महिला या फिर परिश्रम करने वाला आ जाए तो फिर राजा रास्ता छोड़ता है।

बीजेपी को मुझे बॉस मानना होगाः उद्धव ठाकरे

मुम्बई: बृहन्मुंबई नगर निगम चुनावों के लिए भाजपा और शिवसेना में गठबंधन नहीं होने से दोनों दलों के बीच बढ़ती तल्खियों के बीच शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि दिवंगत बाल ठाकरे का बेटा होने के नाते वहीं बॉस हैं और यह बात भाजपा को भी स्वीकार करनी होगी। 

भंसाली थप्पड़ कांड पर शरद ने भी ली चुटकी.....

बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली उनकी फिल्म 'पद्मावती' व करणी सेना का युद्ध तो आप जानते ही है अब इस मामले में हमे यह भी पता चल चूका था की बॉलीवुड के निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूतों के आगे झुक गए हैं.

डोनाल्ड ट्रंप देगे अमेरिका- जापान के रिश्ते को मजबूती

वॉशिंगटन: अमेरिका ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी नयी रणनीतियों में लग गए है, जिसमे वे अन्य देशो से अपने विवाद को भुलाकर रिश्तो  को मजबूत करना चाहते है.

बांग्लादेश ने बनाये टेस्ट मैच में 322 रन

भारत और बांग्लादेश के बीच हैदराबाद में खेले जा रहे टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने 6 विकट पर 322 रन बना लिए है। मेहमान टीम बांग्लादेश अब भी भारत के रन स्कोर 356 पीछे है.

आईसीसी रैंकिंग में दक्षिण अफ्रीका बनी नंबर वन.

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका ने पांच वनडे मैचों की सीरीज जीतकर आईसीसी वनडे रैंकिंग के पहले नंबर पर पहुँच गई है. इसी के साथ ही दक्षिण अफ्रीका- श्रीलंका 5-0 से आगे रही है.

WhatsApp के इस नए फीचर के कारण बढ़ सकती है आपकी परेशानी

दुनिया की सबसे बड़ी दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल मेसेंजर के अलावा वॉइस कालिंग और विडियो कालिंग में भी किया जाता है,

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -