RAC बटालियन के 8 लोगो ने महिला कांस्टेबल का किया 8 साल तक रेप
RAC बटालियन के 8 लोगो ने महिला कांस्टेबल का किया 8 साल तक रेप
Share:

राजस्थान/टोंक : राजस्थान के टोंक में एक शर्मनाक घटना सामने आई है खबर है की 9वीं आरएसी बटालियन के 2 कमांडो (कॉन्स्टेबल), 4 कॉन्स्टेबल और 2 अन्य के खिलाफ बटालियन की ही महिला कॉन्स्टेबल से 8 साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है तथा इनके विरुद्ध वहां की कोतवाली थाने में मामला दर्ज किया गया है । सूत्रों के अनुसार दो आरोपियो ने वर्ष 2007 में पीड़िता महिला की अश्लील विडियो क्लीपिंग बनाई थी। महिला ने राज्य मानवाधिकार आयोग से शिकायत के बाद कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया था।

पुलिस ने जानकारी दी कि महिला कॉन्स्टेबल को वर्ष 2007 में वही के बटालियन का कमाण्डो गोविन्द शर्मा मीठी मीठी बातो में बहला फुसला कर उसके दोस्त हरिराम गुर्जर के घर ले गया और दुष्कर्म किया। महिला कांस्टेबल ने बताया की कुछ दिनों बाद गोविन्द उसे जयपुर में किसी पी.के. नामक व्यक्ति के घर ले गया। तथा यहां पर भी दोनों ने उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया।

पीड़ित महिला कांस्टेबल ने ब्यौरा दिया की इसके बाद उनके साथी कॉन्स्टेबल राजेश कंकाल, हरिओम सिंह, हवा सिंह, दलबीर सिंह और जिम संचालक शालू ने अलग-अलग स्थानों पर महिला से रेप किया।महिला कांस्टेबल ने प्रशासन से उम्मीद जताई है की जिन लोगो ने मेरे साथ गैंगरेप किया उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाएं । मामला बटालियन का होने के कारण पुलिस प्रशासन भी हरकत में आया है तथा वह सीधे सीधे निष्पक्ष कार्यवाही के मुंड में है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -