कल शहर में होगी कई वीईपी एंट्री, एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जारी की गाइडलाइन
कल शहर में होगी कई वीईपी एंट्री, एयरपोर्ट अथॉरिटी ने जारी की गाइडलाइन
Share:

इंदौर/ब्यूरो। महाकाल लोक के लोकार्पण के चलते कल इंदौर में कई वीआईपी और वीवीआईपी लोगों का आगमन शहर में होगा।  साथ ही प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के चलते कल  दिनांक 11 अक्टूबर 2022 को इंदौर विमानतल से यात्रा करने वाले यात्रियों से अनुरोध है कि जो भी यात्रीगण इंदौर विमानतल से कल दोपहर 2:00 बजे पश्चात फ्लाइट से जाने वाले हैं वह समय से पहले थोड़ा अतिरिक्त समय लेकर ही आएं क्योंकि वीवीआइपी आगमन के चलते चेकिंग आदि में समय लग सकता है। यात्रियों के पास पर्याप्त समय होने से उन्हें असुविधा नहीं होगी और उनकी फ्लाइट भी मिस नहीं होगी।

साथ ही कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगवानी, विदाई, एवं सत्कार हेतु माननीय मंत्रीगण को "मिनिस्टर इन वेटिंग" नामांकित किया गया। जिसकी सूचि आज शासन द्वारा जारी कर दी गई  है।  जिसमे इंदौर एयरपोर्ट पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, उज्जैन हैलीपैड पर मंत्री भूपेंद्र सिंह, महाकाल मंदिर पर मंत्री  उषा ठाकुर और सभा स्थल पर मंत्री मोहन यादव को जिम्मेदारी मिली है। 

आपको बता दे की आयोजन को लेकर सुरक्षा के इंतजाम भी कड़े किये गए है। उज्जैन के इतिहास में यह आयोजन स्वर्ण अक्षरों में अंकित होगा बताया जा रहा है की महाकाल के भक्त इस दिव्य अलौकिक लोकार्पण के दर्शन जल्द ही कर पाएंगे।    

पुलिस का 'मानवीय' चेहरा, जमकर हो रही 'TI साहब' के इस काम की तारीफ

जड़ी-बूटियों व प्राकृतिक रंगों से निर्मित बाग प्रिंट को देख मुख्यमंत्री हुए अभिभूत

थाना प्रभारी पर गिरी गाज, शिकायत मिलने पर किया लाइन अटैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -