कल होगा 'इंडियन टेली अवार्ड्स 2023’ का धमाकेदार आयोजन, टीवी से लेकर बॉलीवुड कलाकारों तक का लगेगा मेला
कल होगा 'इंडियन टेली अवार्ड्स 2023’ का धमाकेदार आयोजन, टीवी से लेकर बॉलीवुड कलाकारों तक का लगेगा मेला
Share:

टीवी इंडस्ट्री का जाना माना अवॉर्ड शो ‘इंडियन टेली अवार्ड्स 2023’ जल्द ही आयोजित किया जाने वाला है. इस अवॉर्ड शो का आयोजन 25 अप्रैल को मुंबई में किया जा रहा है. जहां टीवी और मूवी जगत के बड़े और टैलेंटेड चेहरों को सम्मान मिलने वाला है. इस अवॉर्ड शो में सलमान खान लेकर रोहित शेट्टी तक मूवी इंडस्ट्री की बड़े एक्टर्स भी शामिल हो सकते हैं. टीवी की दुनिया के चर्चित चेहरे अवॉर्ड शो की रौनक बढ़ाने पहुंचने वाले है, जिसे लेकर फैंस भी बहुत एक्साइडेट हैं. ‘इंडियन टेली अवार्ड्स 2023 में सिर्फ एक्टर और अभिनेत्री ही नहीं बल्कि टीवी के फेमस सीरियल, रिएलिटी शो, न्यू फ्रेश फेसेस, बेस्ट नेगेटिव रोल, बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट ऑनस्क्रीन कपल, बेस्ट कैमरा पर्सन, बेस्ट एडिटर और कई दूसरी कैटेगरी में अवॉर्ड्स भी दिए जाने वाले है.

इंडियन टेली अवार्ड्स 2023 के चर्चित चेहरे: इस अवॉर्ड शो में TV के लगभग सभी बड़े और चर्चित चेहरे शामिल होने जा रहे है. सलमान खान से लेकर रोहित शेट्ट कर का नाम अवॉर्ड लिस्ट में जुड़ चुके है. सलमान खान को बिग बॉस 16 के लिए और रोहित शेट्टी को खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के लिए बेस्ट एंकर की लिस्ट में जोड़ दिया गया है. इसके अलावा बेस्ट एक्टर कॉमिक रोल के लिए लिस्ट में भाभी जी घर पर हैं के रोहिताश गौर, तारक मेहता का उल्टा चश्मा के श्याम पाठक जैसे नाम भी जुड़ चुके है. 

बेस्ट अभिनेता और अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं ये सितारे: TV की बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में सुष्मिता मुखर्जी, करुणा पांडे, रुपाली गांगुली, दिशा परमार और प्रियंका चाहर चौधरी का नाम शामिल है. वहीं बेस्ट एक्टर की लिस्ट में प्रविष्ट मिश्रा, गौरव खन्ना, नकुल मेहता, अंकित गुप्ता और शाहीर शेख शामिल हैं. इसके अलावा बेस्ट ऑनस्क्रीन कपर के लिए अभिषेक निगम और येशा रुघानी, दिव्यांका त्रिपाठी और गौरव खन्ना, शाहीर शेख और हिबा नवाब की जोड़ी को लिस्ट में शामिल किया गया है.

इन कैटेगरी में मिलेगा अवॉर्ड: इंडियन टेली अवार्ड्स 2023 में लगभग सभी कैटेगरी को भी जोड़ा जा चुका है. इसमें कई टेक्निकल अवार्ड्स जैसे बेस्ट स्पेशल विजुअल इफेक्ट्स, बेस्ट आर्ट डायरेक्शन, बेस्ट कास्टिंग डायरेक्टर, बेस्ट स्क्रीन डायरेक्टर, बेस्ट डायलॉग राइटर, बेस्ट कैमरामैन, बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट एडिटर जैसी कैटेगरीज को शामिल भी किया जा चुका है. बता दें कि इस अवॉर्ड शो में टीवी सीरियल्स ही नहीं बल्कि कई रियलिटी शोज और यूथ शोज, टॉक शो फॉर एंटरटेनमेंट चैनल, कुकरी शो, ट्रैवल शो, स्पोर्ट्स शो, क्राइम शो, हॉरर शो, कॉमेडी शो और किड्स शो के नाम भी जोड़े जा चुके है. अवार्ड्स शो में फैंस के लिए भी एक अलग केटेगरी है. यानि आप अपने पसंदीदा एक्टर्स को वोट कर सकते हैं, जिसके लिए सोशल मीडिया पर लोग जमकर वोटिंग कर रहे हैं.

आखिर क्यों शिव ठाकरे ने ठुकराए दो नई फिल्म के ऑफर, वजह कर रही लोगों को हैरान

सोशल मीडिया पर छाई सारा तेंदुलकर की क्यूट स्माइल

जानिए क्यों बढ़ रही मार्केट में इस TV की डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -