आखिर क्यों शिव ठाकरे ने ठुकराए दो नई फिल्म के ऑफर, वजह कर रही लोगों को हैरान
आखिर क्यों शिव ठाकरे ने ठुकराए दो नई फिल्म के ऑफर, वजह कर रही लोगों को हैरान
Share:

बिग बॉस 16 में कुछ कंटेस्टेंट्स ऐसे थे जिनके नाम पूरे सीजन में सुनने के लिए मिल गए है. उन्होंने अपने खेल से न केवल शो के फाइनल में स्थान बनाया बल्कि उनके नाम से ही बिग बॉस सीजन 16 पहचाना जाने लग गया है. ऐसे ही एक कंटेस्टेंट शिव ठाकरे भी थे. भले ही बिग बॉस समाप्त हो गया हो लेकिन ये शो शिव ठाकरे को बहुत फेम देकर गया है. शो के उपरांत भी लोग शिव ठाकरे के बारे में सुनना और उन्हें देखना पसंद भी कर रहे है.

बैक-टू-बैक तीन रियलिटी शो करने के उपरांत अब एक बार फिर शिव ठाकरे स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन में दिखाई देने वाले है. शिव पहले ही इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि वह रोहित शेट्टी के शो में दिखाई देंगे. लेकिन इस शो को करने के शिव ने एक बड़ी कीमत चुकाई है. दरअसल रियलिटी शो के लिए शिव ठाकरे ने दो बड़ी मराठी फिल्मों का ऑफर भी ठुकरा चुके है. अब सवाल ये है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया. शिव ने बिग बॉस के घर में बताया था कि वह एक बड़े अभिनेता बनना चाहते हैं.

इस  प्रश्न का जवाब देते हुए शिव ठाकरे ने जवाब देते हुए कहा है कि उन्हों फिल्म का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने उसे छोड़ दिया. मूवी एक बड़े डायरेक्टर के साथ. दोनों मूवीज की शूटंग अप्रैल से शुरू होने वाली थी और मई महीने के लास्ट तक खत्म होने वाली है. लेकिन उनकी डेट्स आपस में क्लैश कर रही थीं. बता दें, इन्हीं डेट्स के लिए शिव ने खतरों के खिलाड़ी के लिए कमिटमेंट कर दी है. ऐसे में वह इस दौरान कोई प्रोजेक्ट नहीं करना चाहते हैं.

शिव ठाकरे का भी इस बारें में कहना है कि उनका दिल हमेशा से ये शो करने का था. वह कैमरे के सामने खुद को रियल देखना पसंद करते हैं और खुद को दर्शकों से जुड़ा हुआ भी महसूस करते हैं. फिलहाल वह अपनी डिक्शन पर गौर फरमा रहे है. उनका फोकस और भी कई चीज़ों पर है. शिव का मानना है कि अमरावती की गली से यहां तक ​​पहुंचने का मलब है कि वह सही दिशा में ही चल रहे है. हालांकि ऐसे नहीं है कि शिव फिल्में नहीं करना चाहते. उनका मानना है कि वह आने वाले सालों में फिल्म भी जरूर करेंगे.

एक बार फिर मुसीबतों में फंसी अक्षय की हेरा फेरी-3, जानिए क्या है मामला

वीकेंड पर किसी का भाई किसी की जान ने कमाए इतने करोड़

ड्रीम गर्ल -2 को मिली नई रिलीज डेट, जानिए किस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -