बॉक्स ऑफिस कर अब भी धमाल मचा रही है टॉम हॉलैंड की मूवी
बॉक्स ऑफिस कर अब भी धमाल मचा रही है टॉम हॉलैंड की मूवी
Share:

टॉम हॉलैंड की हालिया रिलीज्ड मूवी ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम‘ ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) का क्या हश्र किया ये आपसे बिलकुल भी छुपा हुआ नहीं है. कोरोना की दूसरी लहर के उपरांत रिलीज हुई इस फिल्म ने निर्माताओं पर पैसों की जमकर बरसात भी की है. इससे खुश निर्माताओं और मूवी के कलाकारों ने अपने फैंस और उन तमाम लोगों का धन्यवाद किया जिन्होंने इस मूवी को इतने बड़े हिट होने में अपना योगदान भी दे दिया है. अब इस मूवी से जुड़ी एक और खबर सुनने के लिए मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टॉम हॉलैंड और जेंडया-स्टारर ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ ने अपने ड्रामैटिकल परफॉर्मेंस के 7वें हफ्ते में बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के नंबर 1 स्थान पर काबिज रही.

नंबर 1 पर काबिज है टॉम हॉलैंड की मूवी ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’: पैरामाउंट के ‘स्क्रीम’ ने मार्वल सुपरहीरो को उसके स्ट्रॉनग्होल्ड से कुछ वक़्त के लिए हटा दिया था, लेकिन ‘दोस्ताना पड़ोसी’ स्पाइडर ने बीते सप्ताह में बॉक्स-ऑफिस के टॉप पर वापसी की और शॉर्ट-लिव्ड कॉम्पीटीशन को एकदम से समाप्त कर दिया है. ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ वीकेंड में 10.4 मिलियन डॉलर की एक्सट्रा कमाई करने का अनुमान भी लगाया जा चुका है, जो बीते सप्ताह की तुलना में केवल 26 प्रतिशत कम है. जनवरी में हाई-प्रोफाइल ड्रामैटिक रिलीज की कमी के साथ, ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ छुट्टियों के मौसम के  उपरांत मूवी  देखने वालों के लिए प्राइमरी अट्रैक्शन अब भी बना हुआ है.

वीकेंड के बाद, ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ ने अमेरिकी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल $734 मिलियन की कमाई कर चुकी है, जो इस समय में अब तक की चौथी सबसे अधिक कमाई करने वाली घरेलू रिलीज के रूप में रैंकिंग है. ‘ख़बरों की माने तो दूसरी बड़ी रिलीज, जिनका नाम, ‘स्टार वार्स: द फोर्स अवेकेंस’ $ 936 मिलियन के साथ और ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ $ 858 मिलियन के साथ, उम्मीदतन महामारी के उपरांत की दुनिया में ‘स्पाइडर-मैन’ के लिए पहुंच से बाहर लगती है जब मेट्रिक्स बहुत हद तक बदल गए हैं.

तिब्बत से जुड़े कार्यक्रम पर चीन में ट्रोल हुआ हॉलीवुड का ये स्टार

आखिर क्यों कान्ये वेस्ट ने दी किम कर्दाशियन के बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी

नेटफ्लिक्स पर शतरंज की ग्रैंडमास्टर दर्ज किया इतने मिलियन डॉलर का मुक़दमा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -