तिब्बत से जुड़े कार्यक्रम पर चीन में ट्रोल हुआ हॉलीवुड का ये स्टार
तिब्बत से जुड़े कार्यक्रम पर चीन में ट्रोल हुआ हॉलीवुड का ये स्टार
Share:

हॉलीवुड सुपर स्टार कीनू रीव्स के तिब्बत हाउस यूएस बेनिफिट कॉन्सर्ट में शामिल होने की अफवाहों को लेकर वे चीनी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होते हुए नज़र आ रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चीन के सोशल मीडिया यूजर कीनू की हालिया रिलीज मूवी द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस (मैट्रिक्स-4) को चीन में फ्लॉप करने के लिए अभियान भी शुरू कर दिया है।

इसका प्रभाव उनकी  मूवी के व्यावसायिक पहलू पर भी पड़ चुका है। कॉन्सर्ट में शामिल होने की खबर से पूर्व द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस ने चीन में 56 करोड़ का कारोबार किया था लेकिन इस खबर के उपरांत यह कारोबार सिर्फ 36 करोड़ का ही रह चुका है। यह कॉन्सर्ट तीन मार्च को 35वें वार्षिक समारोह के रूप में तिब्बत हाउस में होने वाला है जिसमें कीनू रीव्स समेत पैटी स्मिथ, ट्रे अनास्तासियो, जेसन इसबेल और इग्गी पॉप के शामिल होने की बातें भी सामने आ रही है।

हम बता दें कि अभी तक कीनू की तरफ से इसे लेकर कोई बयान अब तक नहीं दिया है। चीन इससे पहले भी मानवाधिकारों को लेकर बोलने वाले अथवा दलाई लामा से मिलने पर हॉलीवुड के कई लोगों को प्रतिबंधित किये जा चुके है। इनमें लेडी गागा, ब्रैड पिट, कैटी पेरी, जस्टिन बीबर, बॉन जोवी, ब्योर्क, बॉब डिलन और रिचर्ड गेरे जैसे नाम लिस्ट में मौजूद हैं।

आखिर क्यों कान्ये वेस्ट ने दी किम कर्दाशियन के बॉयफ्रेंड को जान से मारने की धमकी

नेटफ्लिक्स पर शतरंज की ग्रैंडमास्टर दर्ज किया इतने मिलियन डॉलर का मुक़दमा

बेटे संग EMILY RATAJKOWSKI ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -