टॉम हैंक्स की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़
टॉम हैंक्स की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर टॉम हैंक्स को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते है. जहां एक तरफ पूरी दुनिया के सिनेमा प्रेमी हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स के कोरोना वायरस से उबरने की कामना कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ टॉम की फिल्म 'ग्रेहाउंड' का ट्रेलर सामने आ गया है. ट्रेलर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. यह फिल्म जून 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. टॉम हैंक्स ने फिल्म में अभिनय करने के साथ ही स्क्रीनप्ले भी लिखा है. ट्रेलर में टॉम हैंक्स एक कमांडर के तौर पर नजर आ रहे हैं जिसकी जिम्मेदारी हजारों सैनिकों को युद्ध की आगे की पंक्ति में पहुंचाना होता है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान उनका सामना दुश्मनों के जहाजों से पड़ता है जो लगातार उनको मुश्किलों में डालते नजर आते हैं. यह फिल्म 1942 के समय के उत्तरी अटलांटिक की दिखाई गई है जहां युद्ध का माहौल होता है. कमांडर अर्नेस्ट (टॉम हैंक्स) का मुकाबला नाजी सेना से होता है. शुरुआत से लेकर अंत तक के ट्रेलर में गोली बारी, बम धमाके नजर आते हैं. असल घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में ग्रेहाउंड एक समुद्री जहाज का नाम होता है जिसकी अगुवाई कमांडर अर्नेस्ट कर रहे होते हैं. कुछ परिस्थियों के चलते इस जहाज को पांच दिनों तक हवाई सुरक्षा नहीं मिल पाती है. यह बेड़ा समुद्री रास्ते से इंग्लैंड की तरफ जा रहा होता है. इसी बीच वे दुश्मनों के जहाजों से घिर जाते हैं. हालात इतने जटिल होते हैं कि 48 घंटों में ही कमांडर अर्नेस्ट की सेना के सात जहाज नष्ट हो जाते हैं लेकिन अर्नेस्ट अपनी सूझ बूझ और चालाकी से दुश्मनों से लगातार मुकाबला जारी रखते हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें इस फिल्म में टॉम हैंक्स के अलावा स्टीफन ग्राहम,एलिजाबेथ शु भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का निर्देशन आरोन श्नाइडर ने किया है वहीं गैरी गोटजमैन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि टॉम हैंक्स पूरी दुनिया के साथ ही भारत में भी काफी मशहूर हैं. आमिर खान, टॉम हैंक्स की ही फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक लाल सिंह चड्ढा बना रहे हैं.

हॉलीवुड की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोनावायरस

क्रिसी टीजेन 'गुलाब जामुन' बनाने की बात को लेकर है उत्साहित

2 सप्ताह के लिए प्रोडक्शन बंद की 'THE BATMAN' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -