2 सप्ताह के लिए प्रोडक्शन बंद की 'THE BATMAN' की शूटिंग
2 सप्ताह के लिए प्रोडक्शन बंद की 'THE BATMAN' की शूटिंग
Share:

आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं इस वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. वहीं इस वायरस के चलते अब हॉलीवुड फिल्म जगत में भी दिखने लगा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉलीवुड की आगामी फिल्म 'द बैटमैन' के प्रोडक्शन को कोरोनावायरस महामारी के मद्देनजर बंद कर दिया गया है. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आस्ट्रेलिया में एल्विस पार्सले की अज्ञात बायोपिक की शूटिंग के दौरान टॉम हैंक्स, उनकी पत्नी रीटा विल्सन का परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव आया. ऐसे में दो सप्ताह के लिए 'द बैटमैन' के प्रोडक्शन को रोक दिया गया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि फिल्म का क्रू जनवरी से लंदन में एक साउंड स्टेज में शूटिंग कर रहा था और लोकेशन को लिवरपूल शिफ्ट किए जाने की योजना बनाई जा रही थी. वार्नर ब्रदर्स ने लोकेशन परिवर्तन के दौरान काम को रोकना उचित समझा. हालांकि अभी इसकी जानकारी नहीं है कि जब शूटिंग खत्म होने जा रही थी, इस दौरान फिल्म के प्रोक्डशन को रोकना कहीं इसकी रिलीज को प्रभावित करेगा या नहीं.

एली गोल्डिंग का एक और बयान, कहा- 'घबराहट में अच्छा परफॉर्म करती हैं '

कोरोना वायरस : इस एक्टर की किसी ने नहीं की मदद, दो दिन तक पड़ी रही बहन की लाश

जॉनी डेप के समर्थन में उतरी पूर्व मंगेतर, लगा था मारपीट का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -