हॉलीवुड की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोनावायरस
हॉलीवुड की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोनावायरस
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ओल्गा कुरिलेंको को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वहीं जेम्स बांड सीरीज की क्वांटम ऑफ सोलेस फिल्म में काम कर चुकीं अभिनेत्री ओल्गा कुरिलेंको भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गई हैं. 40 वर्षीय ओल्गा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वह जांच में पॉजिटिव पाई गईं. इसके बाद उन्होंने अपने घर में ही खुद को सबसे अलग कर लिया है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि ओल्गा ने लिखा, कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद एक हफ्ते से घर में बंद हूं. मुझे बुखार और थकान है. आप सभी अपना ध्यान रखें और इस बीमारी को गंभीरता से लें. ओल्गा से पहले मशहूर हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी अभिनेत्री पत्नी रीटा विल्सन भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.

CoronaVirus से निपटने के तरीकों पर अमेरिका ने भारत से की चर्चा: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चीन से निकला कोरोना वायरस पूरी दुनिया के लिए गंभीर चुनौती बन गया है. इस वायरस ने भारत और अमेरिका समेत दुनिया के लगभग डेढ़ सौ देशों को अपनी चपेट में ले लिया है. वैश्विक महामारी बन गई इस बीमारी से निपटने के उपाय तलाशे जा रहे हैं. इसी क्रम में अमेरिकी विदेश मंत्री माइक पोंपियो ने भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर को फोन किया और कोरोना वायरस से निपटने के तौर तरीकों और इसमें दोनों देशों के सहयोग की संभावनाओं पर चर्चा की.

क्रिसी टीजेन 'गुलाब जामुन' बनाने की बात को लेकर है उत्साहित

2 सप्ताह के लिए प्रोडक्शन बंद की 'THE BATMAN' की शूटिंग

एमिलिया क्लार्क ने कहा- 'अभिनेताओं को डेट करना पसंद नहीं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -