टालीवुड स्टार श्रेया सरन ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा
टालीवुड स्टार श्रेया सरन ने की अपनी अगली फिल्म की घोषणा
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्रेया सरन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं उन्होंने टॉलीवुड में काफी लोकप्रिय अभिनेत्री में से एक है.  वैसे तो श्रेया सरन को इंडस्ट्री में करीब 20 साल हो गए हैं और वह आज भी बेहतरीन सितारों में शुमार हैं.  भारतीय सिनेमा के सबसे कुशल एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाने वाली श्रेया सरन एक संक्षिप्त ब्रेक लेने के बाद अपनी आने वाली फिल्म गनम के साथ वापसी कर रही है.

 

 

श्रेया सरन डेब्यूटी निर्देशक सुजाना राव के साथ सहयोग करेंगी और फिल्म का शीर्षक है गनम.  जंहा यह फिल्म एक वास्तविक घटना पर आधारित है, और यह एक अखिल भारतीय मनोरंजन होगा, जिससे यह एक बहुभाषी बन जाएगा जो तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज होगी. आज दिवा के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर अपनी पिछली कुछ फिल्मों में श्रिया को कास्ट करने वाले निर्देशक कृष ने फिल्म से श्रिया का फर्स्ट लुक लॉन्च किया है. किरदार में लिप्त श्रिया को साड़ी पहने देखा जा सकता है और फर्स्ट लुक पोस्टर में मायूस नज़र आ रही हैं.

लेखक साई माधव बर्रा ने संवादों को कलम किया, जबकि उस्ताद इलयाराजा संगीत की रचना कर रहे हैं. इस कैमरे को क्रैंकिंग के अलावा ग्वाना शेकर वीएस, रमेश कारूतोरी और वेंकी पुष्कर के साथ भी फिल्म का वित्तपोषण कर रही है. गनम  की पूरी शूटिंग रैप कर दी गई है और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू किया जाता है.  हालांकि अन्य कास्ट और क्रू डिटेल्स का खुलासा जल्द ही हो जाएगा, लेकिन लगता है कि डायरेक्टर कृष ने फिल्म के लिए न सिर्फ श्रिया सरन बल्कि नित्या मेनन, शिव कंदुकुरी और प्रियंका जवलकर को भी बधाई दी

फिल्मी जगत ने खोया अपना ये शानदार कॉमेडियन, 15 दिन से थे हॉस्पिटल में एडमिट

केजीएफ स्टार यश ने एक बार फिर अपने बयान से जीता फैंस का दिल

इस एक्टर के बाद फहाद फाज़िल ने बॉलीवुड पर दी अपनी राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -