इस एक्टर के बाद फहाद फाज़िल ने बॉलीवुड पर दी अपनी राय
इस एक्टर के बाद फहाद फाज़िल ने बॉलीवुड पर दी अपनी राय
Share:

कई सितारों के लिए इंडस्ट्रीस को स्विच करना चर्चा का विषय बन जाता है.  हाल ही में मलयालम अभिनेता फहाद फाज़िल जो सुपर डीलक्स और अथिरन जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, और  गैर-मलयालियों के बीच भी एक अलग प्रशंसक आधार है . बेंगलुरु डेज अभिनेता को अतीत में विभिन्न इंडस्ट्रीस से प्रस्ताव मिले हैं, लेकिन वह अभी भी भाषा बाधा के कारण नई जगह को पार करने के लिए एक विचार दे रहे हैं. एक लीडिंग डेली से बात करते हुए फहाद फाज़िल ने कहा कि भाषा एक बड़ी बाधा है लेकिन उन्हें खुशी है कि उनके दोस्तों Dulquer Salmaan और पृथ्वीराज सुकुमारन ने इसे हिंदी सिनेमा में बनाया है.

यह पूछे जाने पर कि क्या उनके समकक्षों और करीबी दोस्तों डीक्यू, पृथ्वी की तरह बॉलीवुड में प्रवेश करने की कोई योजना है, फहाद फाज़िल ने जवाब दिया, मैं वास्तव में भाषा नहीं बोलता लेकिन मैंने भाषा को समझना शुरू कर दिया है, इसलिए हां, यह मेरे लिए बड़ी बाधा है और ओटीटी के लिए धन्यवाद, सिनेमा अब यात्रा कर रहा है .  मलयालम सिनेमा को कैसे अधिक व्यापक पहुंच मिल रही है, इसका उदाहरण देते हुए उन्होंने आगे कहा, मलयालम फिल्म न केवल केरल में यात्रा कर रही है, बल्कि हर जगह यात्रा कर रही है . दर्शक विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों को समझने के लिए प्रयास कर रहे हैं. फिल्म देखने के लिए उपशीर्षक पढ़ने से दर्शकों को प्रयास करते हुए दिखाया गया है . मैं आभारी हूं कि लोगों को उस अंतरिक्ष के लिए खोल दिया है और अब के रूप में, मैं इस अंतरिक्ष की खोज खुश हूं. "

मलयालम सिनेमा जो कंटेंट बना रहा है, वह अविश्वसनीय है और देश भर में ज्यादा व्यापक पहुंच हो रही है . इसी के बारे में पूछे जाने पर फहाद फाज़िल ने कहा, यह एक ऐसा चक्र है जो हर इंडस्ट्री में इधर-उधर जाते है . मुझे लगता है कि अच्छा कंटेंट सब खत्म हो गया है और मैं जो आग्रह करता हूं वह यहां से फिल्मकार मुंबई जा रहे हैं और वहां फिल्में बना रहे हैं . मेरा मानना है कि ये सब कुछ समय में हो जाएगा और सब कुछ एक ही छत के नीचे आ जाएगा.

 

कंगना ने डायरेक्टर पीसी श्रीराम पर साधा निशाना

साई धरम तेज ने फिल्म के सेट से शेयर की बीटीएस तस्वीर

टोरंटो फिल्म समारोह: निर्देशक हलिथा है Shamem झटका आंखों पकड़ लेता है!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -