फिल्मी जगत ने खोया अपना ये शानदार कॉमेडियन, 15 दिन से थे हॉस्पिटल में एडमिट
फिल्मी जगत ने खोया अपना ये शानदार कॉमेडियन, 15 दिन से थे हॉस्पिटल में एडमिट
Share:

दक्षिण सिनेमा से एक और दुखी करने वाली सुचना सामने आई है. तमिल उद्योग के जाने माने कॉमेडियन वादीवेल बालाजी का देहांत हो गया है. वादीवेल बीते लगभग 15 दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थे, जिसके पश्चात् आज यानी गुरुवार को उन्होंने इस विश्व को अलविदा कह दिया. सिर्फ 45 की उम्र में गुजरे वादीवेल के देहांत से प्रशंसक के साथ ही साथ स्टार्स भी शोक में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वादीवेल को हार्ट अटैक के पश्चात् हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था, जहां वो बीते कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर भी थे. वहीं दिल का दौरा पड़ने के पश्चात् से ही वादीवेल को पैरालिसिस भी हो गया था. बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी के चलते पश्चात् में उन्हें गवर्मेंट हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया. ऐसे में बृहस्पतिवार प्रातः उनकी सेहत ख़राब होने के पश्चात् देहांत हो गया. 

आपको बता दें कि वादीवेल ने Adhu Idhu Edhu तथा Kalakka Povathu Yaaru शोज से ऑडियंस का दिल जीता था. वहीं वो तमिल सिनेमा में भी अभिनय का दमखम दिखा चुके थे. वादीवेल अंतिम बार नयनतारा की हिट मूवी Kolamaavu Kokila में काम करते दिखाई दिए थे. ऐसा कहा जा रहा है कि लॉकडाउन में उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, जिसके चलते वो बेहद दिक्कतों से जूझ रहे थे. वही सोशल मीडिया पर प्रशंसक तथा स्टार्स एक्टर की फोटो तथा वीडियोज शेयर करते हुए श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वही उनकी मौत से फिल्मी जगत ने एक और कलाकार खो दिया है.

आज है जीवित्पुत्रिका व्रत, जानिए कैसे हुए थी इसकी शुरुआत

केजीएफ स्टार यश ने एक बार फिर अपने बयान से जीता फैंस का दिल

इस एक्टर के बाद फहाद फाज़िल ने बॉलीवुड पर दी अपनी राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -