टालीवुड स्टार अखिल अक्किनेनी ने की अपनी अलगी फिल्म की घोषणा
टालीवुड स्टार अखिल अक्किनेनी ने की अपनी अलगी फिल्म की घोषणा
Share:

टालीवुड स्टार अखिल अक्किनेनी ने अपने आकर्षक अंदाज और ब्लास्टिंग परफॉर्मेंस की वजह से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है. तक़दीर स्टार अपने पिता और अपने बड़े भाई नागा चैतन्य की तरह ही टालीवुड में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो गए है. हाल ही में अखिल ने सोशल मीडिया पर अपनी पांचवीं फिल्म और अगले प्रोजेक्ट की घोषणा लीडिंग डायरेक्टर सुरेंद्र रेड्डी के साथ की जो चिरंजीवी स्टारर Sye Raa नरसिम्हा रेड्डी की जबर्दस्त सफलता के साथ क्लाउड नाइन की थी.

 

 

#Akhil5 के रूप में अस्थायी रूप से पेश की जा रही फिल्म Vakkantham Vamsi द्वारा लिखी गई कहानी पर आधारित है . युवा टालीवुड स्टार ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपने प्रशंसकों और दर्शकों के साथ इस खबर को साझा किया .  इसके अलावा अखिल ने बताया कि फिल्म उनके लिए बेहद खास है और जल्द ही इस प्रोजेक्ट को शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हैं . आगामी परियोजना का निर्माण रामब्रह्मम सुंकारा द्वारा एके एंटरटेनमेंट्स बैनर के तहत और सुरेंद्र रेड्डी के बैनर सरेंडर2सिनेमा के तहत किया गया है . जैसे ही उनका प्रोडक्शन शेड्यूल आगे बढ़ेगा, कास्ट और क्रू के बारे में डिटेल्स फिल्ममेकर्स शेयर करने वाले है.

सुरेंद्र रेड्डी अपनी 5वीं फिल्म में अखिल अक्किनेनी का नया वर्जन दिखाने की तैयारी में हैं. निर्देशक ने पावरस्टार पवन कल्याण के साथ एक नई फिल्म भी घोषित की जिसका शीर्षक अंतरिम रूप से #PSPK29 है .  अखिल अक्किनेनी के वर्क फ्रंट के बारे में वह अगले रोमांटिक ड्रामा मोस्ट वेरियट बैचलर में पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे . नए जमाने की प्रेम कहानी के लिए इसे फिलहाल रोक दिया गया है, फिल्म बोममारिलु भास्कर द्वारा निर्देशित है और रिलीज की तारीख पोंगल 2021 की पूर्व संध्या पर रिलीज करने के लिए तय की गई है . GA2 पिक्चर्स और वासु वर्मा संयुक्त रूप से फिल्म का वित्तपोषण कर रहे हैं . गोपी सुंदर संगीत संभाल रहे हैं.

हरिप्रिया जल्द इस फिल्म में आएंगी नज़र

निथिन ने निर्देशक वेंकी कुदुमुला को दिया सबसे महंगा तोहफा

एक और एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, शोक में डूबे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -