हरिप्रिया जल्द इस फिल्म में आएंगी नज़र
हरिप्रिया जल्द इस फिल्म में आएंगी नज़र
Share:

टालीवुड इंडस्ट्री अब शूट और नए वेंचर्स के साथ कमर कस रही है. हाल ही में एक ऐतिहासिक फिल्म में काम करने वाली हरिप्रिया एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल हैं और उनके उल्लेखनीय काम को कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में पहचाना जाता है . इसके अलावा, वह मलयालम, तमिल और टुलु सिनेमाघरों की कई क्षेत्रीय फिल्मों में भी प्रदर्शन कर चुकी हैं (जिसे तटीय लकड़ी भी कहा जाता है, भारतीय सिनेमा का हिस्सा है) .

हरिप्रिया उगम, रनना, रिकी, नीर डोज रैणा (फिल्म), भरजरी, समाहारा, लाइफ जोथा ओंध सेल्फी, बेल बॉटम, डी/ओ परवथम्मा और बिकुगाट्टी-चैप्टर 1-दलवयी डांगे फिल्मों में अपना किरदार निभाने के बाद एक उल्लेखनीय सेलिब्रिटी बनीं . ऐतिहासिक नाटक बिकुगाट्टी चैप्टर 1 दलवयी डांगे में आखिरी बार नजर आई इस अभिनेत्री ने निर्देशक बारगुरु रामचंद्ररप्पा की अमरुतामथी और जयन्ना प्रोडक्शंस द्वारा बनाई गई गुरुनंदन अभिनीत रोमकॉम की लिए शूटिंग पूरी कर ली है .

दिवा अब तेलुगु फिल्म Evaru के कन्नड़ रीमेक का हिस्सा हैं और उन्हें क्राइम थ्रिलर में दिगंत के अपोजिट काम किया . Evaru की कहानी स्पेनिश रहस्य थ्रिलर, अदृश्य अतिथि से प्रेरित है .  आदिवी सेश, नवीन चंद्रा और रेजिना कसांद्रा फिल्म के लीडिंग कैरेक्टर थे . यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई और साल 2019 में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है.

निथिन ने निर्देशक वेंकी कुदुमुला को दिया सबसे महंगा तोहफा

एक और एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, शोक में डूबे फैंस

कीर्ति सुरेश से शेयर की अपनी पुरानी यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -