नितिन ने निर्देशक वेंकी कुदुमुला को दिया सबसे महंगा तोहफा

टालीवुड स्टार नितिन ने हाल ही में भीष्म फिल्म निर्देशक वेंकी कुडुमु को एक शानदार कार भेंट की जिन्होंने चार साल बाद सुपरस्टार को अच्छा ब्रेक दिया. बुधवार को डायरेक्टर वेंकी को उनके बर्थडे पर एक महंगी कार ' लैंड रोवर ' मिली . ज्ञात हो कि इस साल फरवरी में आई सीतारमण एंटरटेनमेंट्स की वेंकी कुदुमुला द्वारा निर्देशित फिल्म भीष्म को बड़ी सफलता मिली थी.

नितिन और रश्मिका मंदना ने इस फिल्म में बहुत ही अच्छा रोल किया, और अपने अभिनय से  लोगों का दिल भी जीत लिया. एक्टर नितिन ने खुद कहा कि उन्हें चार साल बाद शानदार शुरुआत मिली . लैंड रोवर को तोहफे के तौर पर मिलने के बाद डायरेक्टर वेंकी खुश थे . इस कार की कीमत 1 करोड़ रुपये है, जो महंगे तोहफों में से एक है.

वेंकी ने अपने ट्वीट में कहा कि ' बातें तो तब अच्छी होती जब सर्वश्रेष्ठ लोगों के साथ काम किया गया हो और उसे सफलता मिल गई हो,  उन्होंने नितिन को इतना अच्छा तोहफा देने के लिए धन्यवाद दिया . RRR के बाद वेंकी कुदुमुला अपनी अगली फिल्म रामचरण के साथ शूट करने की योजना बना रहे हैं. चरण को प्लॉट की स्क्रिप्ट पहले ही सुनाई जा चुकी है. फिल्म का निर्माण मैत्री मूवी मेकर्स द्वारा किया जाएगा, और इसे शैली को रोमांटिक एक्शन मनोरंजन के तहत रिलीज किया जाएगा . 'चलो' और 'भीष्म' जैसी फिल्मों के साथ कॉमेडी, एक्शन और लव ट्रैक का अनुमान लगा चुके वेंकी कुदुमुलम ने एक स्टार निर्देशक के रूप में ख्याति अर्जित की है.

एक और एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, शोक में डूबे फैंस

कीर्ति सुरेश से शेयर की अपनी पुरानी यादें

अग्रणी प्रोडक्शन हाउस मैटिनी एंटरटेनमेंट ने इस निर्देशक के साथ शुरू किया काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -