टालीवुड फिल्म पुष्पा इस दिन होगी रिलीज़
टालीवुड फिल्म पुष्पा इस दिन होगी रिलीज़
Share:

टॉलीवुड की आगामी फिल्म पुष्पा ने नकारात्मक भूमिका के लिए टीवी अभिनेता अनसूया भारद्वाज को अंतिम रूप दिया है। जी हां इस फिल्म में अनसूर्या स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ काम कर रही हैं। अनसूया भारद्वाज पुष्पा के सेट में शामिल हो गई हैं, जो सुकुमार के निर्देशन में तेज गति से आगे बढ़ रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनसूया भारद्वाज 'ने निर्देशक सुकुमार की फिल्म रंगस्थलम में पहली बार काम किया है। तो पुष्पा उनके लिए दूसरी फिल्म है। पुष्पा में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, इसलिए अनसूया भारद्वाज के चरित्र में एक नकारात्मक स्पर्श है। पुष्पा की टीम के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि अनसुइया सुकुमार के इस ग्रामीण नाटक में सुनील की पत्नी के रूप में नजर आने वाली हैं जिसमें सर्रेनोडु फेम अल्लू अर्जुन पुष्पा राज की भूमिका निभा रहे हैं।

हालांकि यह ध्यान दिया जाना है कि स्टाइलिश स्टार वर्तमान में आगामी पैन भारतीय फिल्म पुष्पा की शूटिंग नहीं कर रहा है, कोरोनोवायरस की दूसरी लहर के प्रभाव पर विचार कर रहा है। फहद फासिल मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के लिए बोर्ड में हैं। पुष्पा का कथानक लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है। अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म को तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी सहित पांच भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है। फिल्म पुष्पा 13 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Reliance Industries और BP ने भारत के KG D6 ब्लॉक में दूसरा डीप वाटर गैस फील्ड किया शुरू

कोरोना से जूझ रहे भारत की मदद को आगे आए सुन्दर पिचाई, किया रिलीफ फंड का ऐलान

कोरोना काल में क्या है सोने-चांदी का हाल ? यहाँ जानिए आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -