बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ कुमार को आयी अपनी माँ की याद, हुए भावुक

बिग बॉस मलयालम 2 :  राजिथ कुमार को आयी अपनी माँ की याद, हुए भावुक

मलयालम का जाना माना टीवी का सबसे अधिक विवादित शो है बिग बॉस मलयालम का दूसरा सीज़न अनपेक्षित ट्विस्ट के साथ प्रशंसकों को जोड़े रखने के लिएपूरी तरह से जारी है। इसके अलावा आगामी एपिसोड भी कोई अपवाद नहीं है क्योंकि शो के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक, राजीव कुमार घर के अंदर भावुक हो जाते हैं। मिली हुई जानकारी के लिए बता दें की आज के एपिसोड के प्रोमो में, राजीव कुमार अपनी इच्छा शक्ति के बारे में अलीना पडिक्कल से बात करते हैं। 

परन्तु , एक प्रतियोगी जो कि कॉलेज का प्रोफेसर है, इसके अलावा अपनी माँ के बारे में बताने पर आंसू बहाता है। राजिथ का कहना है कि उन्होंने अपना जीवन अपनी माँ को समर्पित कर दिया जा रहा है , जो वर्षों पहले गुजर गई। वही एक अन्य प्रोमो में, बिग बॉस के निर्देशन के मुताबिक , अलसांद्रा ने घरवालों को जुंबा डांस स्टेप्स सिखाया जा रहा है । सभी गृहणियों को बगीचे क्षेत्र में एक साथ नृत्य की चाल को दोहराते हुए देखा जाता है। दिलचस्प बात यह है कि, राजिथ को खुशी के साथ सभी के सामने नाचते हुए देखा जाता है।

आज के एपिसोड में कई और दिलचस्प तत्व हैं। तीसरे प्रोमो में ऑनलाइन, फुकरे और पारीकुट्टी का तर्क देखा जा सकता है। घरवाले मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन दोनों को कुछ गलतफहमी होती है। वीडियो में, मंजू फुकरे से सवाल करती है कि क्या यह एक 'नया खेल' है।बिग बॉस मलयालम 2 की हालिया कड़ी में , हाउसमेट ने लक्जरी बजट अंक जीतने के लिए साप्ताहिक कार्य शुरू कर दिया है।

बिग बॉस कन्नड़ 7 : किशन बिलागली हुए घर से बेघर, सुदीप ने तोहफे में दी अपनी जैकेट

bigboss 2 malyalam : सोमदास ने मेडिकल इमरजेंसी की वजह से छोड़ा शो

कृष्णा लव मॉकटेल के साथ मिलकर बन जायेंगे निर्देशक और निर्माता, जानिए पूरा मामला