नीलक्कुयिल : रानी ने लिया बड़ा फैसला, लेगी एडिथ्यान से तलाक

नीलक्कुयिल : रानी ने लिया बड़ा फैसला, लेगी एडिथ्यान से तलाक

टीवी पर आने वाला नीलकक्कयिल के अभी हाल ही के एपिसोड में , राधमनी रानी को बुलाती है और पूछती है कि वह कहाँ है। इसके अलावा  रानी जवाब देती है कि वह अपने दोस्त की जगह पर है।इसके साथ ही  यह सुनकर, राधमणी ने रानी को जल्द ही कौस्तुभम में वापस जाने का आदेश दिया जा सकता है  परन्तु , रानी राधाणीलायम लौट आती है और अपने माता-पिता की प्रतीक्षा करती है।वही  इस बीच, वह अदितन को बुलाती है और उसे तलाक के मामले की जानकारी देती है। दोनों एक ही तर्क पर भारी पड़ते हैं। इसके अलावा अदितियन चिल्लाते हैं कि यह रानी के विवाहेतर संबंध के कारण वे अलग होने जा रहे हैं। 

यह सुनकर, रानी जवाब देती है कि यहां तक ​​कि उसे कस्तूरी के प्यार के बारे में भी पता है।राधामणि और शरथ राधाणीलायम पहुँचे। वे रानी से मिलते हैं और पूछते हैं कि वह कौस्तुभम क्यों नहीं गई। रानी जवाब देती हैं कि कौस्तुभम में वापस जाने का मन नहीं था। राधमनी उसे वापस कौस्तुभम जाने का आदेश देती है लेकिन रानी अपने निर्णय में दृढ़ रहती है। राधारानी शरथ से कहती हैं कि उन्हें उसी का हल खोजना चाहिए।

इसके बाद में रानी ने दोनों को तलाक के मामले की जानकारी दी। ऐसे में वह यह भी कहती है कि वह उनके लिए और शर्मिंदगी का कारण नहीं बन सकती है । शरत ने प्रबल को फोन किया और तलाक के मामले के बारे में पूछताछ की जा रहे है । प्रबलन ने शरत से मुद्दों का हल खोजने का वादा किया। दूसरी ओर, कप्तान स्वाति की गिरफ्तारी के बारे में सोचता है। वह रवि से ड्रग एजेंट के साथ स्वाति के संबंधों के बारे में पूछताछ करता है। इस बीच, चंद्रमथी रोता है कि उसे अपनी बेटी को देखने की ज़रूरत है, रवि उसे यह कहते हुए शांत करता है कि स्वाति जल्द ही मुक्त हो जाएगी।

बिग बॉस कन्नड़ 7 : किशन बिलागली हुए घर से बेघर, सुदीप ने तोहफे में दी अपनी जैकेट

bigboss 2 malyalam : सोमदास ने मेडिकल इमरजेंसी की वजह से छोड़ा शो

कृष्णा लव मॉकटेल के साथ मिलकर बन जायेंगे निर्देशक और निर्माता, जानिए पूरा मामला