नंदामुरी बालकृष्ण ने शुरू की अपनी नई मूवी की शूटिंग

नंदामुरी बालकृष्ण ने शुरू की अपनी नई मूवी की शूटिंग

पिछले कुछ दिनों से, नंदामुरी बालकृष्ण अपने नए अवतार के लिए चर्चा में हैं. टॉन्सिल्ड सिर, पूरी काली मूंछें और ग्रे दाढ़ी के साथ, 59 वर्षीय अभिनेता ने एक और सभी का ध्यान खींचने में कामयाबी हासिल कर चुके है. अल्ट्रा-कूल लुक उनकी आगामी फिल्म के लिए निर्देशक Boyapati Srinu  की शूटिंग में लगे हुए है .

वहीं इस बीच, बुधवार को, बलिया बाबू ने पूर्व मुख्यमंत्री और तेदेपा प्रमुख चंद्रबाबू नायडू के साथ आंध्र प्रदेश विधान परिषद की गैलरी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई . -तीन-पूंजी पंक्ति ’पर 5 घंटे की गरमागरम बहस के बाद, परिषद के अध्यक्ष ने एक चुनिंदा समिति को संदर्भित किया जिसमें दो बिल (CRDA & DIDR) का उद्देश्य राज्य में गहरी परीक्षा के लिए तीन राजधानियों का निर्माण करना था.जैसा कि कार्यवाही चल रही है, पूर्व तेलुगु नायिका और वाईएसआरसीपी विधायक रोजा के साथ उनकी पार्टी के कुछ नेताओं ने गैलरी में अपना रास्ता बनाया. बालकृष्ण को बधाई देने और उनके साथ एक आकस्मिक चैट करने के बाद, फायरब्रांड महिला ने पूर्व के साथ एक सेल्फी क्लिक करके दर्शकों को हैरान कर दिया. रोजा के अलावा, प्रतिद्वंद्वी पार्टी के कई सदस्यों ने बाल्या के साथ तस्वीरें क्लिक की हैं, जो अपने नए रूप में दिख रही हैं.

वहीं यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जंहा लोकप्रिय फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने एक बार फिर से रोजा को हीरो करार देते हुए नंदामुरी स्कोर पर मस्ती की है. दूसरी तरफ, बोयापति श्रीनू के एक्शन में अग्रणी महिला का शिकार हो रहा है. अटकलें हैं कि कैथरीन ट्रसा ने पारिश्रमिक मुद्दों के कारण परियोजना से बाहर कर दिया.

नीलक्कुयिल : रानी ने लिया बड़ा फैसला, लेगी एडिथ्यान से तलाक

बिग बॉस मलयालम 2 : राजिथ कुमार को आयी अपनी माँ की याद, हुए भावुक

नरप्पा का पहला लुक आया सामने, शानदार लुक में नज़र आएंगे विजय वेंकटेश