जल्द अपनी अगली फिल्म में नज़र आएँगी साउथ एक्ट्रेस तृषा
जल्द अपनी अगली फिल्म में नज़र आएँगी साउथ एक्ट्रेस तृषा
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तृषा को आज के समय कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते हर वक़्त सुर्ख़ियों में छाई रहती है वहीं हाल में इससे पहले पिछले साल डेसेंबर में यह पता चला था कि अभिनेत्री तृषा को मणिरत्नम की ' पोन्नियिन सेलवन ' में मुख्य भूमिकाओं में से एक में भूमिका निभाने के लिए चुना गया है . जबकि कार्टी ऑप्स की शूटिंग पहले से ही कार्ति, जयम रवि, रियाज़ खान, मोहन रमन और ऐश्वर्या लीक्ष्मी जैसे अभिनेताओं के साथ थाईलैंड में शूटिंग के पहले शेड्यूल का हिस्सा रही थी, लगता है कि तृषा टीम में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहले बताया था कि विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही फिल्म की शूटिंग में शामिल होंगे. इस बीच, त्रिशा, चीजों को गंभीरता से लेती नजर आ रही है और कल्कि की किताब 'पोन्नियिन सेलवन' के सभी हिस्सों को पढ़ना शुरू कर फिल्म में अपनी भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर दी है. दिलचस्प बात यह है कि 'आयुधा एज़ुथु' के बाद निर्देशक मणिरत्नम के साथ त्रिशा की यह दूसरी फ़िल्म है. त्रिशाला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तैयारी की तस्वीर साझा की है.

आपकी जानकारी के लिए  हम आपको बता दें कि Van पोन्नियिन सेलवन ’कल्कि द्वारा लिखे गए उसी नाम के महाकाव्य उपन्यास पर आधारित है. फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है और इसमें एआर रहमान का संगीत होगा. संवाद जयमोहन द्वारा लिखा गया है, जिसमें थोट्टा थरानी और वसीक खान प्रोडक्शन डिजाइनर हैं. बृंदा कोरियोग्राफर हैं.

इस तरह शुरू हुई नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की प्रेम कहानी...

सोशल मीडिया पर लीक हुई साउथ की यह मूवी

200 करोड़ के आंकड़े में पहुंची रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म, अब भी आकड़ों की गिनती जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -