सोशल मीडिया पर लीक हुई साउथ की यह मूवी

सोशल मीडिया पर लीक हुई साउथ की यह मूवी

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर पवन कल्याण हर समय अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है  वहीं यह पहले से ही पवन कल्याण ने अमिताभ बच्चन की पिंक के तेलुगु रीमेक में फिर से आने के लिए पुष्टि कर दी थी. बिना किसी प्रोजेक्ट के हाल ही में हैदराबाद में एक औपचारिक पूजा समारोह बिना किसी धूमधाम के संपन्न हुआ. एमसीए प्रसिद्धि वेणु श्रीराम द्वारा निर्देशित, तेलुगु संस्करण बोनी कपूर और दिल राजू द्वारा संयुक्त रूप से बैंकरोल किया जाएगा. इस बीच, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों के अनुसार, पिंक रीमेक की शूटिंग दूसरे दिन हैदराबाद में शुरू हुई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हालांकि इस स्थल का जयंती पहाड़ियों में अन्नपूर्णा 7 एकड़ के रूप में उल्लेख किया गया है, लेकिन रतन अवतार में पवन कल्याण की तस्वीरें सेट से लीक हुई हैं . जबकि उनके चेहरे को स्पष्ट रूप से नहीं देखा जा सकता है, 48 वर्षीय अभिनेता को दाढ़ी वाले लुक में देखा जा सकता है. इस बीच, पावर स्टार के प्रशंसकों को समझा जाता है कि उनकी मूर्ति अंत में सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ गई है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अटकलें हैं कि निवेथा थॉमस ने रीमेक के लिए तापसे पन्नू के जूते में कदम रखा है. 24 वर्षीय अभिनेत्री ने सभी दक्षिणी भाषाओं में फिल्मों में शानदार प्रदर्शन के साथ अपनी सूक्ष्मता साबित की है. ग्रेपवाइन यह भी सुझाव देते हैं कि तेलुगु अभिनेत्री अंजलि को मूल से कीर्ति कुल्हारी की भूमिका को पुनः प्राप्त करने के लिए संपर्क किया गया है. विशेष आकर्षण के बीच, त्रिविक्रम श्रीनिवास पिंक के तेलुगु रीमेक के संवादों की कलम चला रहे हैं. अदालती नाटक का तमिल संस्करण, Nerkonda Paarvai, अभिनीत अजित नाममात्र की भूमिका में पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर एक सुपरहिट बनाए हैं.

200 करोड़ के आंकड़े में पहुंची रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म, अब भी आकड़ों की गिनती जारी

बिग बॉस कन्नड़ 7 : किशन बिलागली हुए घर से बेघर, सुदीप ने तोहफे में दी अपनी जैकेट

bigboss 2 malyalam : सोमदास ने मेडिकल इमरजेंसी की वजह से छोड़ा शो