इस तरह शुरू हुई नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की प्रेम कहानी...

इस तरह शुरू हुई नम्रता शिरोडकर और महेश बाबू की प्रेम कहानी...

टॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू का 9 अगस्त को जन्मदिन है. महेश बाबू को हमेशा ही अपनी फिमों को लेके चर्चा में बने रहते है, यहां तक कि लड़कियों के बीच उनकी फैल फॉलोइंग सबसे ज्यादा है. महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) से 14 साल पहले शादी की थी. इन दोनों ने लव मैरिज की थी. खास बात है कि नम्रता महेश बाबू से उम्र में 4 साल बड़ी हैं. महेश बाबू के बर्थडे पर जानिए आखिर कैसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने हिंदी फिल्मों के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया है. 'फेमिना मिस इंडिया' का टाइटल साल 1993 में जीता था. इसके बाद नम्रता ने सलमान खान और ट्विंकल खन्ना के साथ 'जब प्यार किसी से होता है' फिल्म से डेब्यू किया था. इसके बाद नम्रता ने तेलुगु फिल्म 'वामसी' साइन की थी जिसमें उनके साथ लीड रोल में महेश बाबू थे. 'वामसी' महेश बाबू की पहली फिल्म थी.

नम्रता और महेश बाबू की पहली मुलाकात साल 2000 में 'वामसी' (Vamsi) फिल्म के मुहूर्त पर हुई थी. इस मुलाकात के बाद ही दोनों का एक दूसरे की तरफ झुकाव बढ़ गया था. फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. नम्रता और महेश पर कभी भी स्टारडम हावी नहीं हुआ. यही वजह है कि नम्रता के उम्र में चार साल बड़े होने के बावजूद दोनों के बीच कभी भी कोई परेशानी नहीं हुई. 'वामसी' फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों भले ही एक दूसरे को दिल दे बैठे थे लेकिन मीडिया की नजरों से प्यार को बचाना चाहते थे. यहां तक महेश ने अपने रिश्ते के बारे में अपने पेरेंट्स को भी नहीं बताया था. महेश ने अपने और नम्रता के रिश्ते के बारे में सबसे पहले बहन को बताया था.  करीब 4 साल तक महेश बाबू और नम्रता का अफेयर रहा. इसके बाद नम्रता और महेश बाबू ने 10 फरवरी 2005 को शादी कर ली थी. नम्रता और महेश के दो बच्चे हैं. बेटे का नाम गौतम और बेटी का नाम सितारा है. आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर और नम्रता शिरोडकर सगी बहने हैं. 

सोशल मीडिया पर लीक हुई साउथ की यह मूवी

200 करोड़ के आंकड़े में पहुंची रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म, अब भी आकड़ों की गिनती जारी

बिग बॉस कन्नड़ 7 : किशन बिलागली हुए घर से बेघर, सुदीप ने तोहफे में दी अपनी जैकेट