200 करोड़ के आंकड़े में पहुंची रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म, अब भी आकड़ों की गिनती जारी
200 करोड़ के आंकड़े में पहुंची रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म, अब भी आकड़ों की गिनती जारी
Share:

टॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस निर्देशित दरबार ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जो कि उत्साही करतब को हासिल करने के लिए उत्साही, कबाली, 2.0 और petta के बाद पांचवें स्टार है रजनीकांत. जानकारी के मुताबिक रिलीज़ के बाद से 11 दिनों में दुनिया भर में दरबार ने 200 करोड़ रुपये की कमाई की. उन्होंने यह भी कहा कि इसकी कमाई का अधिकांश हिस्सा तमिलनाडु से आया है, जहां इसकी लगभग 80 करोड़ रुपये की कमाई हुई है और अभी भी गिनती जारी है.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि “दरबार ने दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये की सकल कमाई को पार कर लिया है. वहीं तमिलनाडु में, इसने लगभग 80 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि केरल और कर्नाटक में इसने क्रमशः 8 करोड़ रुपये और 19 करोड़ रुपये एकत्र किए हैं. इसने तेलुगु राज्यों से लगभग 20 करोड़ रुपये और हिंदी संस्करण से लगभग 8 करोड़ रुपये एकत्र किए हैं. विदेशी बाजार से, इसने लगभग 70 करोड़ रुपये एकत्र किए हैं, ”त्रिनाथ ने कहा. दर्शकों और आलोचकों से समान औसत रिपोर्ट प्राप्त करने के बावजूद, दरबार टिकट खिड़की पर बड़ी संख्या में पंजीकरण करने में कामयाब रहा. दरबार ने रजनीकांत को एक गुस्से में पुलिस वाले की भूमिका में दिखाया, जो अपनी बेटी का बदला लेने के लिए तैयार हो जाता है.

फिल्म ने रजनीकांत और फिल्म निर्माता एआर मुरुगादोस के पहले सहयोग को चिह्नित किया, जो गजनी और कथ्थी के लिए प्रसिद्ध है. यह 25 वर्ष बाद पुलिस की भूमिका में रजनीकांत की वापसी का प्रतीक है. दरबार ने नयनतारा, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, निवेथा थॉमस और योगी बाबू को भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाया. फिल्म में अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है जबकि संतोष सिवन ने कैमरा क्रैंक किया है. रिपोर्ट्स सामने आई हैं कि रजनीकांत और मुरुगादॉस के अगले साल एक और प्रोजेक्ट के लिए फिर से जुड़ने की संभावना है. हालांकि, पुनर्मिलन पर एक आधिकारिक पुष्टि अभी तक प्रतीक्षित है. इस बीच, रजनीकांत वर्तमान में निर्देशक शिवा के साथ अपने अगले तमिल प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं. अभी तक अनटाइटल्ड फैमिली ड्रामा में कीर्ति सुरेश, खुशबू और मीना भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. इस परियोजना में डी इम्मान का संगीत है और सन पिक्चर्स द्वारा बैंकरोल किया गया है. वीरम और विश्वसम जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले शिवा ने पहली बार रजनीकांत के साथ काम किया है. फिल्म को ग्रामीण आधारित एक्शन ड्रामा करार दिया गया है.

बिग बॉस कन्नड़ 7 : किशन बिलागली हुए घर से बेघर, सुदीप ने तोहफे में दी अपनी जैकेट

bigboss 2 malyalam : सोमदास ने मेडिकल इमरजेंसी की वजह से छोड़ा शो

कृष्णा लव मॉकटेल के साथ मिलकर बन जायेंगे निर्देशक और निर्माता, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -