मशहूर एक्ट्रेस हेमा ने कांग्रेस को अलविदा, भाजपा में हुई शामिल
मशहूर एक्ट्रेस हेमा ने कांग्रेस को अलविदा, भाजपा में हुई शामिल
Share:

तेलुगु एक्ट्रेस हेमा बीजेपी पार्टी में शामिल हुईं बता दें कि इससे पहले वह वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में थीं। वह पिछले चुनावों से पहले वाईएसआरसीपी में शामिल हो गईं और अब अलविदा कहने के बाद, वह भाजपा- भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। इस संयोजन में वह आंध्र प्रदेश के भाजपा प्रमुख सोमू वीरजू से मिले और जल्द ही तिरुपति में चुनाव के बाद पार्टी में शामिल हो गए। यहां यह ध्यान रखना होगा कि वह भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुईं। 

जेपी नड्डा ने तिरुपति उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रत्नप्रभा की ओर से नेल्लोर जिले के नादुपेट में चुनाव प्रचार किया। चरित्र कलाकार हेमा ने इस अवसर पर भाजपा में प्रवेश किया और कहा, “मैं नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी में शामिल होकर बहुत खुश हूँ। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री हेमा ने 250 से अधिक फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाई हैं। उसने कुछ साल पहले तक मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन में प्रमुख पदों पर काम किया था। 

दूसरी तरफ, हेमा को बचपन से ही फिल्मों में दिलचस्पी थी। कुछ में अभिनय करने के बाद, अभिनेत्री ने गाँठ बाँध ली और बाद में उन्होंने मुरारी के साथ फिल्म करने के लिए अपनी वापसी की, और अब वह अपने फ़िल्मी करियर को जारी रख रही है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद अपना नाम कृष्णा वेणी से हेमा में बदल लिया।

आंध्रप्रदेश पंचायत मंत्री रेड्डी ने किया तिरुपति में चुनाव जीतने का दावा

अरब संसद ने विस्फोटक से लदे ड्रोन का इस्तेमाल कर यमनी हौथी मिलिशिया हमलों की निंदा की

WHO प्रमुख ने दिया बड़ा बयान, कहा- अभी भी बहुत दूर है कोरोना महामारी का अंत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -