आंध्रप्रदेश पंचायत मंत्री रेड्डी ने किया तिरुपति में चुनाव जीतने का दावा
आंध्रप्रदेश पंचायत मंत्री रेड्डी ने किया तिरुपति में चुनाव जीतने का दावा
Share:

आंध्र प्रदेश के पंचायत राज मंत्री पेडीरेडी रामचन्द्र रेड्डी ने तिरुपति में चुनाव के दौरान जीत के बारे में चौंकाने वाला दावा किया, उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ युवाजना श्रीमिका रथू कांग्रेस पार्टी (वास्आरसीपी) तिरुपति उपचुनाव को जनमत संग्रह के रूप में ले रही है और अगर चुनाव हार जाता है तो उसके सांसद इस्तीफा दे देंगे।

एक बयान में रेड्डी ने कहा कि "हम निश्चित रूप से इस चुनाव को जनमत संग्रह के रूप में ले रहे हैं। अगर हम इस चुनाव में जीतते हैं तो आप इस्तीफा दे देते हैं और अगर आप हमारे 22 सांसद जीतते हैं तो वह भी इस्तीफा दे देंगे, "उन्होंने सिर्फ विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) को चुनौती फेंकी । उन्होंने कहा कि टीडीपी के प्रदेश अध्यक्ष किंजरापु अचननईदु वासर्कपी सांसदों से इस्तीफा देने की मांग कर रहे थे और उनसे वापस सवाल किया कि अगर टीडीपी के तीन सांसद और अनुयायी कनुमरू रघु रामकृष्ण राजू भी इस्तीफा दे देंगे? मंत्री ने कहा कि सभी जानते हैं कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), टीडीपी और पवन कल्याण ने पहले तिरुपति में विशेष श्रेणी के दर्जे के बारे में क्या बात की थी।

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि रेड्डी ने आरोप लगाया कि कल्याण एक 'राजनीतिक भुगतान कलाकार' है और याद किया कि कैसे उन्होंने 2019 चुनावों से पहले अतीत में भाजपा की आलोचना की थी। वासर्पी के वरिष्ठ नेता कल्याण के अनुसार, अभिनेता राजनेता और जनसेना के संस्थापक टीडीपी सुप्रीमो नारा चंद्रबाबू नायडू के 'दत्तक पुत्र' हैं।

WHO प्रमुख ने दिया बड़ा बयान, कहा- अभी भी बहुत दूर है कोरोना महामारी का अंत...

मुख्य चुनाव आयुक्त के रूप में सुशील चंद्रा ने संभाला पदभार, इनके कार्यकाल में होंगे 5 राज्यों के चुनाव

भाजपा नेताओं को अंतिम चेतावनी देते हुए केटी रामाराव ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -