विजय देवरकोंडा की इस मूवी का ट्रेलर 6 फरवरी को होगा रिलीज़
विजय देवरकोंडा की इस मूवी का ट्रेलर 6 फरवरी को होगा रिलीज़
Share:

टॉलीवुड और साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा  को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही सुर्ख़ियों में छाएं रहते है, वहीं विजय देवरकोंडा जल्द ही विश्व प्रसिद्ध प्रेमी में दिखाई देंगे जो 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है. कृति माधव द्वारा निर्देशित और केए वल्लभ द्वारा निर्मित, फिल्म में राशी खन्ना , ऐश्वर्या राजेश , कैथरीन ट्रसा और इजाबेल लिटे जैसे नामों के साथ कलाकारों की टुकड़ी है . फिल्म का टीज़र हाल ही में रिलीज़ हुआ और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली. ट्रेलर 4:05 बजे, 6 फरवरी को जारी करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्टर के साथ खबर को साझा करते हुए जो उसे देखता है और ऐश्वर्या राजेश को निराश देखती है, देवरकोंडा ने लिखा, “दुनिया 1 - छोटे शहर की प्रेम कहानी. #WorldFamousLover इस वेलेंटाइन दिवस - Feb14th.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 6 फरवरी को ट्रेलर. " उम्मीद है कि अन्य महिला लीड के साथ उनके पात्रों के पोस्टर भी जल्द ही रिलीज़ होंगे. क्रिएटिव कमर्शियल के बैनर तले केएस रामाराव द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में गोपी सुंदर और जया कृष्ण गुम्मदी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है.

BIRTHDAY SPECIAL: जानें इस साउथ एक्टर के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

बिग बॉस कन्नड़ 7 के ग्रैंड फिनाले से की जा रही यही यह 5 उम्मीदे

बिग बॉस मलयालम 2 : राजित कुमार बने घर के नए कप्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -