BIRTHDAY SPECIAL: जानें इस साउथ एक्टर के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें
BIRTHDAY SPECIAL: जानें इस साउथ एक्टर के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें
Share:

टॉलीवुड के जाने माने मोस्ट पॉपुलर एक्टर सिम्बु उर्फ ​​सिलंबरासन को आज के समय में कौन नहीं जानता है बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाली सिम्बु उर्फ ​​सिलंबरासन ने खुद को तमिल फिल्म उद्योग में मुख्य अभिनेता के रूप में सफलतापूर्वक स्थापित किया है. एक अभिनेता होने के अलावा, सिम्बु एक शानदार गायक, एक संगीत निर्देशक और एक फिल्म निर्माता भी है. सिम्बू के पिता विजया टी राजेंद्र, जो अपने मजबूत अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं, ने सिम्बु को अपने एक उद्यम में बाल कलाकार के रूप में पेश किया. इसके बाद सिंबु ने 2002 की तमिल फिल्म 'कधल एझिवथिलाई' में मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की. कॉन्ट्रोवर्सी के चहेते बच्चे सिम्बु आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि सिम्बु को खाने पीने का बहुत ही शौक है समानता सिम्बु बिरयानी का बहुत बड़ा प्रशंसक है. वहीं अभिनेता के पास चिकन बिरयानी के लिए स्पष्ट रूप से कमजोरी है और अगर अक्सर शूटिंग के दौरान विनम्रता को दोहराते हुए देखा जाता है. उन्होंने कई साक्षात्कारों में बिरयानी के प्रति अपने प्रेम के बारे में भी बताया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बहु-प्रतिभाशाली स्टार सिम्बु ने कुछ फिल्मों के लिए संगीत भी तैयार किया है और साथ ही सराहना भी अर्जित की है. जब युवा पीढ़ी के बीच अपने पसंदीदा संगीत निर्देशक को चुनने की बात आती है, तो अभिनेता 'दरबार' संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर के प्रशंसक हैं. वे अच्छे दोस्त हैं और साथ में कुछ गाने भी तैयार किए हैं. सिंबु और अनिरुद्ध पिछले दिनों एक गाने के विवाद में भी शामिल थे.

बिग बॉस कन्नड़ 7 के ग्रैंड फिनाले से की जा रही यही यह 5 उम्मीदे

बिग बॉस मलयालम 2 : राजित कुमार बने घर के नए कप्तान

बिग बॉस मलयालम 2 : थिसनी खान को किया घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -