स्थगित हुई 'आचार्य' की रिलीज डेट, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म
स्थगित हुई 'आचार्य' की रिलीज डेट, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Share:

कोरोना बढ़ने के कारण टालीवुड आने वाली फिल्मों में कई बदलाव होते हैं, लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, तेलुगु राज्यों में बढ़ते कोरोना मामलों के कारण आने वाली फिल्म आचार्य को स्थगित कर दिया गया है। भारत अणे नीनू फेम के कोरतला शिवा द्वारा हेल्मेड सामाजिक और राजनीतिक मनोरंजन आचार्य 13 मई को रिलीज के लिए निर्धारित थे लेकिन मेकर्स ने अब बेहतर रिलीज विंडो के लिए फिल्म को होल्ड करने का फैसला किया है।

निर्देशक कोरतला शिवा इस अगस्त में फिल्म आचार्य को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। शूट पूरा होने के बाद आचार्य की रिलीज डेट पर फाइनल कॉल लिया जाएगा। वर्तमान में कोरतला शिवा के निर्देशक उद्यम आचार्य पूरा होने के कगार पर हैं और बहुत जल्द मेकर्स पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू कर देंगे। 

ध्यान देने वाली बात यह है कि काजल अग्रवाल आचार्य में चिरंजीवी के प्रेम हित को निभाने के लिए बोर्ड में हैं जिसमें मेगा पावर स्टार राम चरण और पूजा हेगड़े भी लीड भूमिकाओं में हैं। कोरतला शिवा की मैग्नम रचना आचार्य भी अहम भूमिकाओं में सोनू सूद और जीशु सेनगुप्ता हैं। हालांकि, मार्च के महीने में आचार्य के मेकर्स ने 'लाहे लाहे' गीत जारी किया और इसने अपने आकर्षक गीत और चिरंजीवी के सहज नृत्य चालों की बदौलत कई आंखों को पकड़ लिया।

शॉकिंग! नहीं रहे मनोरंजन जगत के ये मशहूर फिल्ममेकर, कोरोना के कारण गई जान

कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने भारत से सभी उड़ानें की स्थगित

'सीटी मार' के लिए सलमान खान ने अल्लू अर्जुन को कहा शुक्रिया तो साउथ सुपरस्टार ने दिया ये जबरदस्त जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -