शॉकिंग! नहीं रहे मनोरंजन जगत के ये मशहूर फिल्ममेकर, कोरोना के कारण गई जान
शॉकिंग! नहीं रहे मनोरंजन जगत के ये मशहूर फिल्ममेकर, कोरोना के कारण गई जान
Share:

प्रसिद्ध कन्नड़ निर्माता रामू का सोमवार को कोरोना के कारण निधन हो गया। बता दें कि बेंगलुरु में उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली थी। रामू 52 साल के थे और उनकी पत्नी मालाश्री नाम की अभिनेत्री हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर में रामू ने 30 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स तैयार किए, जिनमें AK47, सीबीआई दुर्गा, कलसीपाल्या और लॉकअप डेथ शामिल हैं। सभी कन्नड़ सितारों ने उनके बर्खास्त होने पर दुख जताया।

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार ने प्रोड्यूसर रामा को अपनी श्रद्धांजलि देने के लिए अपने ट्विटर हैंडल पर लिया क्योंकि उन्होंने माइक्रोब्लॉगिंग पेज पर लिखा था केएफआई के सबसे भावुक मूवी प्रोड्यूसर्स में से एक रामू सर अब नहीं रहे। यहां बता दें कि रामू पहले कन्नड़ प्रोड्यूसर थे, जिन्होंने 1 करोड़ रुपए से ज्यादा के बजट वाली कन्नड़ फिल्म का निर्माण करने के लिए कदम रखा था, जिसके लिए उन्होंने निक नेम कोटी रामू की कमाई की थी।

वह करीब तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय थे। रामू का इलाज बेंगलुरु के एम एस रमैय्या अस्पताल में किया जा रहा था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। रामू और कन्नड़ फिल्म की सुपरस्टार मालाश्री के दो बच्चे हैं।  इस कपल ने मिलकर कुछ सबसे पॉपुलर एक्शन थ्रिलर्स बनाई थीं।

कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने भारत से सभी उड़ानें की स्थगित

अब मालदीव में छुट्टियां नहीं मना सकेंगे बॉलीवुड सितारे, भारतीयों की एंट्री पर लगा बैन

VIDEO: अस्पताल में डॉक्टर्स ने मनाया कोरोना मरीज का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -