'सीटी मार' के लिए सलमान खान ने अल्लू अर्जुन को कहा शुक्रिया तो साउथ सुपरस्टार ने दिया ये जबरदस्त जवाब
'सीटी मार' के लिए सलमान खान ने अल्लू अर्जुन को कहा शुक्रिया तो साउथ सुपरस्टार ने दिया ये जबरदस्त जवाब
Share:

बॉलीवुड जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' का पहला गाना 'सीटी मार' रिलीज हो गया है। दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान ने इस गाने के लिए दक्षिण भारतीय फिल्म के मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन का शुक्रिया कहा है। इस पर प्रशंसक शॉक्ड हैं किन्तु बता दें कि यह गीत 2017 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म से अल्लू अर्जुन के हिट गीत का रीक्रिएटेड वर्जन है। 

सलमान खान इस वर्जन में दिखाई दे रहे हैं तो उन्होंने अल्लू अर्जुन को 'सीटी मार' के लिए धन्यवाद कहा है। सलमान लिखते हैं, 'अल्लु अर्जुन सीटी मार के लिए शुक्रिया, आपने जिस प्रकार इस गाने में परफॉर्म किया है वह कमाल है। आपका डांस, स्टाइल और सादगी हर बात कमाल है। ध्यान रखना और सुरक्षित रहना। आपके परिवार को ढेर सारा प्यार। लव यू भाई।'

वही सलमान खान को उत्तर देते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा, 'शुक्रिया सलमान गारू। आपसे कॉम्प्लिमेंट मिलना बहुत बड़ी बात है। यह बहुत ही प्यार जेस्चर है। राधे को जादू स्क्रीन पर देखने की प्रतीक्षा है और देखना चाहता हूं कि प्रशंसकों का सीटी मार आपके साथ कैसा रहता है। प्यार के लिए शुक्रिया।' सलमान खान एक ओर जहां चार्ट बस्टर गीत 'सीटी मार' के साथ फैंस का खूब मनोरंजन किया जा रहा है, वही दूसरी तरफ सलमान के इस जेस्चर ने कई लोगों का दिल जीत लिया है।

जापान मई में करेगा मध्य टोक्यो में बड़े पैमाने पर टीकाकरण केंद्र की शुरूआत

शॉकिंग! नहीं रहे मनोरंजन जगत के ये मशहूर फिल्ममेकर, कोरोना के कारण गई जान

केंद्र से सुप्रीम कोर्ट का सवाल, कहा- वैक्सीन के दाम पर क्या कर रही सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -