राष्ट्रीय शिविर को लेकर मनिका बत्रा नहीं है तैयार, ये प्लेयर्स है राजी
राष्ट्रीय शिविर को लेकर मनिका बत्रा नहीं है तैयार, ये प्लेयर्स है राजी
Share:

टेबल टेनिस की ओलंपिक क्वालीफाइंग व्यवस्थाओं पर बात अब तक बनती नहीं नजर आ रही है. 20 प्लेयर्स में से केवल तीन राष्ट्रमंडल खेलों के चैम्पियन शरत कमल, अर्चना कामथ तथा मानव ठक्कर ही बेंगलुरू में प्रैक्टिस के लिए राजी हुए हैं. मनिका बत्रा सहित अन्य प्लेयर अभी राष्ट्रीय कैंप लगाने के पक्ष में नहीं हैं.

वही इसके चलते भारतीय खेल प्राधिकरण तथा टेबल टेनिस फेडरेशन (टीटीएफआई) ने सितंबर के आखिरी सप्ताह तक शिविर टालने का निर्णय किया है. मनिका पुणे में प्राइवेट कोच के साथ अभ्यास कर रही हैं. बाकी प्लेयर्स भी अपने घरों में तैयारियों में जुटे हैं. 

टेबल टेनिस फेडरेशन के सचिव जनरल एमपी सिंह का कहना है कि अगले महीने तक आईटीटीएफ के दिशा-निर्देश भी जा जाएंगे, उसके पश्चात् शिविर के लिए दोबारा प्लेयर्स से चर्चा की जाएगी. टेबल टेनिस फेडरेशन ने भारतीय खेल प्राधिकरण को इंदौर के अभय प्रषाल तथा दिल्ली की एक प्राइवेट अकादमी में शिविर लगाने का प्रस्ताव दिया था. इसी के साथ देश में कोरोना के कारण कई कार्यो में रुकावटें उत्पन्न हुई है, तथा इसका प्रभाव खेलों में भी देखने को मिला है. बीते कुछ समय से खेलों पर भी पाबंदी थी, किन्तु अब आहिस्ता-आहिस्ता सब पहले की तरह सामान्य हो रहा है.

गावस्कर बोले- कोहली की अगुवाई वाली वर्तमान टीम भारत की सर्वश्रेष्ठ

जेम्स एंडरसन ने किया कमाल पाकिस्तान को बैकफुट पर धकेला

छठवीं बार बायर्न म्यूनिख ने जीता पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -