बढ़ते कोरोना मामलों के बीच टोक्यो ओलंपिक करेगा कड़े नियमों का पालन
बढ़ते कोरोना मामलों के बीच टोक्यो ओलंपिक करेगा कड़े नियमों का पालन
Share:

टोक्यो ओलंपिक 23 जुलाई से 8 अगस्त तक और पैरालिंपिक 24 अगस्त से 5 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा। सभी कोरियर में सुरक्षा के लिए आयोजनों में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के आयोजकों की योजना है। एक बयान में आयोजकों ने कहा कि मशाल रिले में सड़क के किनारे दर्शकों को सामाजिक दूरी, मास्क पहनने और चुपचाप हंसने के लिए कहा जाएगा ताकि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने में मदद मिल सके। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ओलंपिक में पैरालिंपिक के लिए आने वाले 4,400 अधिक खिलाड़ियों के साथ 11,000 एथलीट होंगे, जो 24 अगस्त को खुलेंगे। वे बड़े पैमाने पर एक बुलबुले में काम करेंगे, नियमित रूप से परीक्षण किया जाएगा, और कुछ टीकाकरण के साथ आएंगे। आयोजकों ने रिले के लिए अपनी योजनाओं के बारे में मंगलवार को विस्तार से बात की। 

फुकुशिमा के जे-विलेज प्रशिक्षण केंद्र में 121-दिवसीय मशाल रिले 25 मार्च से शुरू होने वाली है, जो 23 जुलाई से शुरू होने वाले खेलों के लिए बिल्ड अप लॉन्च करना है, जो 2020 से कोरोना वायरस के कारण स्थगित हो गया है। रिले अगले चार महीनों के लिए जापान को उखाड़ फेंकेगा जिसमें 10,000 धावक मशाल लेकर चलेंगे। हालांकि, कर्मचारियों के लिए सभी परीक्षण किए गए हैं और टोर्च रिले स्टाफ को टोक्यो से भेजे जाने से पहले कोरोना वायरस के लिए नकारात्मक परीक्षण करना होगा।

जिस चोर को ढूंढ रही थी पुलिस वो निकला मनोरंजन जगत का सुपरस्टार, इस तरह देता था घटना को अंजाम

प्रकाश जावड़ेकर ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- राज्य में अबतक 56 फीसदी वैक्सीन...

खिलाड़ियों पर मेहरबान हुए हेमंत सोरेन, पदक विजेता के लिए करेंगे ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -