प्रकाश जावड़ेकर ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- राज्य में अबतक 56 फीसदी वैक्सीन...
प्रकाश जावड़ेकर ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- राज्य में अबतक 56 फीसदी वैक्सीन...
Share:

मुंबई: कोरोना महामारी ने देश ही नहीं पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है, वही देश में कोरोना वायरस का खतरा एक बार फिर बढ़ता नजर आ रहा है। देश में सबसे ज्यादा नए केस महाराष्ट्र से ही सामने आ रहे हैं। इस बीच अब केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने महाराष्ट्र सरकार पर बड़ा दोष लगाया है। प्रकाश जावड़ेकर का कहना है कि प्रदेश में अबतक 56 फीसदी वैक्सीन का उपयोग ही नहीं हुआ है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा कि महाराष्ट्र ने अबतक केवल 23 लाख वैक्सीन का उपयोग किया है, जबकि केंद्र द्वारा कुल 54 लाख वैक्सीन दी गई हैं। मतलब 56 फीसदी वैक्सीन का उपयोग नहीं हुआ है। 

प्रकाश जावड़ेकर ने दोष लगाया कि शिवसेना के सांसद फिर भी प्रदेश के लिए अतिरिक्त वैक्सीन मांग रहे हैं। पहले कोरोना संकट के दौरान मिस-मैनेजमेंट हुआ तथा अब टीकाकरण के दौरान भी यही हो रहा है। आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का ये ट्वीट तब आया है, जब बुधवार को ही पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना के बढ़ते केसों को लेकर सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों के साथ फिर से मंथन करने वाले हैं।

यदि कोरोना के ताजा आंकड़ों पर दृष्टि डालें तो भारत में महाराष्ट्र, पंजाब, कर्नाटक, गुजरात तथा तमिलनाडु ऐसे प्रदेश हैं जिनमें सबसे ज्यादा सक्रीय मामले सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में 17864 केस सामने आए हैं, जबकि केरल-कर्नाटक-पंजाब ऐसे प्रदेश हैं जहां पिछले दिन भी एक हजार से ज्यादा केस सामने आए हैं। आपको बता दें कि बुधवार को देश में कुल 28903 कोरोना के नए केस सामने आए हैं। जबकि 24 घंटे में कुल 188 व्यक्तियों की मौत हुई है। भारत में इस समय 2।34 लाख कोरोना के सक्रीय मामले हैं, जबकि कुल मौतों का आंकड़ा 1।59 लाख तक पहुंच गया है।

खिलाड़ियों पर मेहरबान हुए हेमंत सोरेन, पदक विजेता के लिए करेंगे ये काम

एक के बाद एक हो रही मौतें, कई बार कारण होते हैं एक

परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर को जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए किस बात से खफा हुई अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -