टोक्यो ओलंपिक की गोल्ड मेडलिस्ट को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी
टोक्यो ओलंपिक की गोल्ड मेडलिस्ट को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी
Share:

स्विट्जरलैंड की स्टार टेनिस खिलाड़ी बेलिंडा बेलिंडा बेनकिक कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकी है। 24 साल की ओलंपिक चैंपियन बेनकिक हाल ही में अबू धाबी से लौटी थीं और उन्हें गंभीर लक्षण देखने को मिले है। टेनिस दिग्गज राफेल नडाल के कोविड संक्रमित होने के 1 दिन के उपरांत मंगलवार को बेनकिक ने भी खुद को संक्रमित कहा है। 

गौरतलब है कि दोनों ही खिलाड़ियों नई बीते सप्ताह अबू धाबी में मुबादला विश्व टेनिस चैंपियनशिप प्रदर्शनी में भाग लिया था। यहां से लौटने के उपरांत दोनों खिलाड़ियों में महामारी के लक्षण दिखे और फिर जांच में रिजल्ट संक्रमित पाया गया।  ख़बरों की माने तो बेनकिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर बोला गया है 'दुर्भाग्य से और भले ही मेरा पूरी तरह से वैक्सीनेशन हो गया है, मैं हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूँ। मैं फिलहाल पृथकवास में हूं और सभी तरह की सावधानियां बरत रही हूं। मुझे बुखार, ठंड और दर्द जैसी कई परेशानियां शुरू हो चुकी है।' 

जहां इस बात का पता चला है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में अपनी भागीदारी में बोला है कि यह वक़्त सही नहीं है क्योंकि मैं अपने अंतिम स्तर की तैयारियों में जुटी हुई थी , लेकिन मैं सही होने के तुरंत बाद पृथकवास पूरा कर के ऑस्ट्रेलिया पहुंचूंगी। 

लियोनल मेसी के पेरिस सेंट जर्मेन में से बढ़ गई नेमार की मुश्किलें, जानिए क्या है इसका कारण

कोरोना के कारण 10 मैच रद्द होने के बाद भी जारी रहने वाली है लीग

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज नॉर्टजे भारत टेस्ट सीरीज से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -