लियोनल मेसी के पेरिस सेंट जर्मेन में से बढ़ गई नेमार की मुश्किलें, जानिए क्या है इसका कारण

अर्जेंटीना के फुटबॉलर लियोनल मेसी के पेरिस सेंट जर्मेन में आने से टीम के ड्रेसिंग रूम में खेमेबाजी शुरू हो चुकी है ।  खबरों का कहना है कि कीलियान एम्बाप्प के मुकाबले मेसी बार्सिलोना क्लब के अपने पूर्व साथी ब्राजील के नेमार के साथ अधिक घुले-मिले रहते हैं।

क्लब में खेमेबाजी के बीच अलग-थलग पड़ रहे काइलिन: कथित खेमेबाजी से अधिक फर्क कीलियान एम्बाप्प पर पड़ा। जब 2017 में कीलियान एम्बाप्प टीम में आए थे तो नेमार के साथ अच्छी मित्रता देखने को मिली थी। इस वर्ष के शुरू में ही नेमार और कीलियान एम्बाप्प के मध्य रिश्तों में दरार देखने को मिली थी जब मोंटेपेलियर के विरुद्ध मुकाबले के दौरान दोनों के आंधी कहा-सुनी हो गई थी। हालांकि बाद में कीलियान एम्बाप्प  ने बोला है कि वो नेमार का बहुत सम्मान करते हैं। 

जन्मदिन की पार्टी पर भी नहीं हुए शरीक: कीलियान एम्बाप्प ने सोमवार को जन्मदिन पर पार्टी दी थी जिसमें नेमार और मेसी शामिल नहीं हुए जबकि सर्जियो रामोस और हकीमी जैसे खिलाड़ी भी शामिल हुए थे। म्बापे का इस सीजन के अंत में क्लब से अनुबंध समाप्त हो चुका है। जन्मदिन पार्टी में शामिल PSG के साथी खिलाड़ियों ने उन्हें PSG 2050 की जर्सी भेंट की जिससे पता चलता है कि साथी खिलाड़ी उन्हें कितना चाह रहे है।

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज नॉर्टजे भारत टेस्ट सीरीज से बाहर

पंकज आडवाणी ने अपनी 11वीं राष्ट्रीय बिलियर्ड्स चैंपियनशिप का बचाव किया

श्रीहरि नटराज ने लगा दी रिकॉर्ड की हैट्रिक, वर्ल्ड स्विमिंग चैंपियनशिप में किया कमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -