कोरोना के कारण 10 मैच रद्द होने के बाद भी जारी रहने वाली है लीग

बीते हफ्ते  कोविड-19 संक्रमण की वजह से 10 मैच स्थगित होने के बावजूद प्रीमियर लीग फुटबॉल क्लबों ने इस सत्र के मध्य में नहीं रोकने का निर्णय कर लिया  है। इटली और स्पेन की लीग के 90 फीसद से ज्यादा खिलाड़ियों को कोरोना के दोनों टीके लग चुके है लेकिन प्रीमियर लीग के 77 प्रतिशत खिलाड़ियों को ही दोनों डोज लग चुकी है। 

लीग ने यह भी कहा है कि 16 प्रतिशत खिलाड़ियों ने एक डोज भी नहीं लगाई गई है। बीते हफ्ते सप्ताह लीग के खिलाड़ियों और स्टाफ में कोरोना संक्रमण के केस बढ़कर 42 से 90  हो चुके है। ब्रिटेन में पिछले 4 में से तीन दिन रोजाना 90000 से अधिक केस सुनने को मिले है। सप्ताह के अंत में 10 में से 6 मैच रद्द होने के उपरांत प्रीमियर लीग क्लबों की सोमवार को वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया है।

लीग ने बोला है कि हम जानते हैं कि कई क्लब कोविड संक्रमण की चुनौतियों से जूझ रहे है लेकिन लीग का सामूहिक इरादा मौजूदा सत्र को जारी रखने वाला है । सभी की सुरक्षा और स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता रहने वाली है। हम प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना होगा। हम सभी खिलाड़ियों और स्टाफ का टीकाकरण पूरा कराने के लिए क्लबों के साथ मिलकर कार्य को पूरा करना होगा

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज नॉर्टजे भारत टेस्ट सीरीज से बाहर

पंकज आडवाणी ने अपनी 11वीं राष्ट्रीय बिलियर्ड्स चैंपियनशिप का बचाव किया

श्रीहरि नटराज ने लगा दी रिकॉर्ड की हैट्रिक, वर्ल्ड स्विमिंग चैंपियनशिप में किया कमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -