चीन की कंपनी ने बनाए ट्रंप पर टॉयलेट पेपर
चीन की कंपनी ने बनाए ट्रंप पर टॉयलेट पेपर
Share:

बीजिंग: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी की ओर से डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर अमेरिका के लोगों की नौकरी हथियाने का आरोप लगा दिया. दरअसल चीन की कंपनियों ने ट्रंप के नाम पर टॉयलेट पेपर तैयार कर लिया. दरअसल चीनी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टॉयलेट पेपर पर ट्रंप द्वारा कई तरह की तस्वीर प्रकाशित की गई है. अमेरिका में इसे बेहद लोकप्रिय बताया जा रहा है. दरअसल चीन की समाचार एजेंसी शिन्हुआ में प्रकाशित जानकारी के अनुसार चीन की कंपनि ने ट्रंप के छपे हुए इन टॉयलेट पेपर पर अलग-अलग मनोभाव जैसे किसी पर हंसते हुए, किसी टॉयलेट पेपर पर इशारा करते हुए, किसी पर गुस्सा दिखाते हुए दर्शाया गया।

टॉयलेट पेपर्स को तैयार करने वाली किंगदो वेलपेपर इंडस्ट्रियल कंपनी द्वारा कहा गया कि फरवरी के मध्य से ट्रंप टॉयलेट पेपर्स की मांग में बढ़ोतरी हुई. कंपनी को पहले ही 50 से भी अधिक ऑर्डर दिए गए हैं. इस ऑर्डर में 5 हजार से भी अधिक भूमिकाऐं हैं. जिसमें ऑर्डर अमेरिकी खरीदारों को ही दिए गए हैं. इस रिपोर्ट में यह कहा गया कि ऑनलाईन बिजनेस देने वाली अलीबाबा की वेबसाईट पर लगभग 70 से ज़्यादा मैन्युफैक्चरर्स बनाए गए, टॉयलेट पेपर बेचे गए. दरअसल ट्रंप ने आरोप लगाया था कि चीन अमेरिकियों की नौकरियां चुरा रहा है।

अमेरिकी पैसों पर उन्होंने अपना लाभ प्रदान किया. जिसके बाद चीनी कंपनी ने इस तरह के टॉयलेट पेपर्स खरीद लिए हैं. दरअसल किंगदो वेलपेपर इंडस्ट्रियल कंपनी द्वारा कहा गया कि फरवरी के बीच ट्रंप टॉयलेट पेपर्स की मांग में जमकर बढ़ोतरी हुई. कंपनी को 50 से भी अधिक ऑर्डर मिले हुए हैं. इस ऑर्डर में 5 हजार से भी अधिक रोल के दिए गए हैं. इस तरह के ऑर्डर अमेरिकी खरीददारों के ही दर्शाए जा रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -