बॉक्स ऑफिस की नहीं दर्शको की परवाह करता हूँ, अक्षय कुमार
बॉक्स ऑफिस की नहीं दर्शको की परवाह करता हूँ, अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाडी बोले तो हमारे खिलाड़ी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है की वह बॉक्स ऑफिस की नही बल्कि दर्शकों की परवाह करते हैं. अक्षय कुमार का कहना है कि उनकी रुचि बॉक्सऑफिस पर उनकी फिल्म की कमाई में नहीं, बल्कि उनकी फिल्में अधिक से अधिक दर्शकों तक पहुंचे, इसमें है. बॉलीवुड के दमदार एक्टर अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो अब एक दम नई जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं. वे जल्द ही टीवी पर एक काॅमेडी बेस्ड रिएलिटी शो को जज करते हुए नजर आने वाले हैं. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चलते सुर्खियों में चल रहे है.

साथ साथ अक्षय अपनी आगामी फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रहे है जिसमे है पैडमैन, 2.0 व गोल्ड अब बात कर ली जाए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बारे में तो बता दे की फिल्म के लिए अभिनेता अक्षय कुमार की इच्छा है कि उनकी आगामी फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की टिकट सस्ती हों, ताकि अधिक से अधिक लोग इसे देख सकें.

अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ के बारे में कहा कि फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर्स ने टैक्स छूट का आवेदन किया है जिससे इस फिल्म को अधिक से अधिक लोग देखें. जब अक्षय से ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ के बाद इस फिल्म के भी 100 करोड़ से अधिक कमाई करने की संभावना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, मुझे अपनी फिल्म के बॉक्सऑफिस कमाई पर नहीं, बल्कि इसमें दर्शकों की पसंद में अधिक रुचि है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आइला, सेंसर बोर्ड पर आमिर खान का बयान

शाहरुख़ खान वाला पान, 35 रूपये में मचा रहा कोहराम

दिलीप कुमार की तबीयत में सुधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -