'आज तुझे मारेंगे या तुझसे बच्चे पैदा करेंगे..', कॉलेज के सामने ही 10 दरिंदों ने युवती से की हैवानियत, 3 दिनों से राजस्थान पुलिस के हाथ खाली !
'आज तुझे मारेंगे या तुझसे बच्चे पैदा करेंगे..', कॉलेज के सामने ही 10 दरिंदों ने युवती से की हैवानियत, 3 दिनों से राजस्थान पुलिस के हाथ खाली !
Share:

जयपुर: राजस्थान के दौसा शहर में कॉलेज की छात्रा के साथ की गई दरिंदगी के मामले में बड़ी जानकारी सामने आई है। अपनी ही कॉलेज के 10 छात्रों की हैवानियत की शिकार हुई पीड़िता ने होश में आने के बाद पुलिस के सामने बयान दर्ज करा दिया है। पीड़िता ने बताया कि लड़कों ने उसे घेरकर छेड़छाड़ की, फिर सड़क पर गिरा दिया और बलात्कार करने का प्रयास किया। यही नहीं, आरोपियों ने कहा कि 'आज या तो तुझे जान से मारेंगे या तुझसे बच्चा पैदा करेंगे।' पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बुधवार (17 मई) की है। पुलिस ने बताया कि, पीड़िता के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की यह हरकत दोपहर में ITI कॉलेज के पास हुई थी। पीड़िता ने जब आरोपियों का विरोध करने की कोशिश की, तो आरोपियों ने उसे बुरी तरह पीटा। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि आरोपियों ने उसे काफी टॉर्चर किया। पीड़ित छात्रा ने बयानों में कहा कि 8-10 लड़के अपने हाथों में लाठी-डंडे लिए उसे कॉलेज के बाहर मिले थे। जिन्होंने पीड़िता के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की। पीड़िता के बयानों के आधार पर महिला थाने में आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। FIR में मुख्य आरोपी धर्मेंद्र मीणा सहित 10 लड़कों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। ये तमाम आरोपी पीड़िता के कॉलेज में ही पढ़ते हैं। 

 

पीड़िता की शिकायत पर कॉलेज ने नहीं लिया कोई एक्शन:-

पीड़िता ने अपने बयानों में पुलिस को बताया कि इससे पहले आरोपियों ने मंगलवार (16 मई) को भी उसके साथ छेड़छाड़ की थी। उस समय आरोपियों ने कहा था कि 'नमस्ते मैडम आप तो हमसे बोलते ही नहीं हो, हम भी आपके यार लगते हैं।' छात्रा ने उस समय भी कॉलेज प्रशासन से शिकायत की थी। मगर शिकायत देने के बावजूद भी कॉलेज प्रबंधन ने आरोपियों को समझाइश देकर पल्ला झाड़ लिया था।

 

क्या है मामला:-

बता दें कि लड़कों की हैवानियत का शिकार हुई यह लड़की बुधवार (17 मई) की दोपहर को अपने सहपाठी के साथ बाइक पर कॉलेज जा रही थी। पीड़िता का यह सहपाठी रिश्ते में उसका जीजा भी लगता है। आरोपियों ने छात्रा और उसके सहपाठी को कॉलेज के बाहर सुनसान जगह पर रोक लिया था। बाद में छात्रा के साथ छेड़खानी की गई। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने उसे बेरहमी से पीटा, जिससे पीड़िता वहीं बेहोश हो गई थी। आरोपियों ने पीड़िता के सहपाठी को भी पीटा। इस वारदात के बाद इलाके में दहशत फैल गई थी। इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता से कहा था कि, 'आज या तो तुझे मारेंगे या तुझसे बच्चे पैदा करेंगे।' वहीं, घटना के बाद आरोपी रेप करने, हत्या करने, तेजाब फेंकने और SC/ST केस में फंसाने की धमकी देते हुए भाग निकले। हालाँकि, घटना के 3 दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ़्तारी की कोई जानकारी नहीं है। वहीं, पीड़िता अस्पताल में भर्ती है। 

बस में महिलाओं के लिए आरक्षित सीट पर अचानक आ बैठा शख्स, महिला के पास बैठकर करने लगा हस्तमैथुन और फिर...

खाने का लालच देकर 50 वर्षीय शख्स ने किया मानसिक रूप से दिव्यांग बच्ची का बलात्कार, 4 बेटियों का है पिता

अचानक बर्थडे पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी, 8 वर्षीय बच्चे को लगी गोली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -