बस में महिलाओं के लिए आरक्षित सीट पर अचानक आ बैठा शख्स, महिला के पास बैठकर करने लगा हस्तमैथुन और फिर...
बस में महिलाओं के लिए आरक्षित सीट पर अचानक आ बैठा शख्स, महिला के पास बैठकर करने लगा हस्तमैथुन और फिर...
Share:

त्रिशूर: केरल से चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (KSRTC) की एक बस में यहाँ शख्स ने महिला के साथ अश्लील की। दरअसल, यहाँ इस बस में एक युवती त्रिशूर में सवार हुई। वह कोच्चि जा रही थी। महिलाओं के लिए आरक्षित सीट पर बैठती है। एक और महिला भी उसी सीट पर बैठी है। मार्ग में एक युवक दोनों महिलाओं के बीच आकर बैठ जाता तथा मास्टरबेट करने लगता है। इस शख्स की पहचान के रूप में हुई है। कुछ रिपोर्टों में उसे कोझिकोड का रहने वाला सैय्यद केके भी बताया गया है। बुधवार (17 मई 2023) को मॉडल-एक्टर नंदिता शंकर (Nandita Sankara) ने इस घटना की स्टोरी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ​कोच्चि जाने के लिए त्रिशूर में इस बस में बैठने वाली महिला वही थीं। उन्होंने बताया है कि उस शख्स की अश्लील हरकत का उन्होंने वीडिया बनाया। आवाज उठाई तो उसने भागने का प्रयास किया। मगर बस कंडक्टर और अन्य यात्रियों की सहायता से उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

वीडियो में नंदिता ने बताया है कि वह त्रिशूर से कोच्चि की यात्रा कर रहीं थी। अंगमाली में अपराधी बस में चढ़ा। महिलाओं और गर्भवती के लिए आरक्षित सीट पर उनके और एक अन्य महिला के बीच बैठ गया। उसने खिड़की के समीप बैठी नंदिता से बातचीत करने का प्रयास किया। उनसे पूछा कि वह कहाँ जा रही हैं तथा क्या रास्ते में जाम मिल सकता है। नंदिता ने बताया है, “मेरे जवाब देने के लगभग दो सेकेंड बाद मैंने महसूस किया कि वह अपने एक हाथ से मेरे कमर को टच कर रहा है। जल्द ही मैंने पाया कि बैग की आड़ लेकर वह दूसरे हाथ से अपने निजी अंगों को सहला रहा है।” उन्होंने कहा है, “इससे मुझे घृणा हो गई। मैंने खिड़की खोला तथा बाहर देखने लगी। जब मैं दूसरी बार उसकी तरफ मुड़ी तो उसने जिप खोलकर गुप्तांग बाहर निकाल रखा था तथा मास्टरबेट कर रहा था।”

घटना के रिकॉर्ड किए गए वीडियो नंदिता को उस शख्स से यह बोलते हुए सुना जा सकता है कि वह क्या कर रहा है। फिर युवक सीट से उठ जाता। कंडक्टर के आने पर अपना बचाव करने लगता है। नंदिता की रजामंदी के पश्चात् कंडक्टर ड्राइवर को बस लेकर पुलिस स्टेशन चलने को बोलता है। इसके बाद अपराधी भागने का प्रयास करता है। पेशे से एक्टर और मॉडल नंदिता ने दावा किया है कि सवाद ने अन्य महिलाओं के साथ भी बस में अश्लील हरकत की। उन्होंने बताया कि वीडियो साझा करने के पश्चात् 5 महिलाएँ सामने आई हैं। महिलाओं ने बताया कि अपराधी ने उनके साथ भी बस में अश्लील हरकत की थी। केरल पुलिस ने सवाद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। नंदिता ने सहायता के लिए बस के चालक और कंडक्टर के साथ-साथ उन लोगों का आभार जताया जिन्होंने सवाद को पकड़ने में सहायता की।

सास के प्यार में पागल हुआ दामाद, अचानक दोनों को रंगे हाथों गांव वालों ने पकड़ा और फिर...

हिंसा के बाद मणिपुर में हालात खराब, जरूरी दवाओं की किल्लत, सब्जी-फल के दाम आसमान पर पहुंचे

G7 Summit: 43 साल बाद कोई भारतीय PM हिरोशिमा पहुंचे, जापान से पीएम मोदी ने पाक-चीन को लताड़ा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -