खाने का लालच देकर 50 वर्षीय शख्स ने किया मानसिक रूप से दिव्यांग बच्ची का बलात्कार, 4 बेटियों का है पिता
खाने का लालच देकर 50 वर्षीय शख्स ने किया मानसिक रूप से दिव्यांग बच्ची का बलात्कार, 4 बेटियों का है पिता
Share:

पटना: बिहार के आरा से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ मानसिक रूप से एक दिव्यांग बच्ची के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। आरोप है कि गांव के ही 50 वर्षीय एक अधेड़ व्यक्ति ने बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। बच्ची के चीखने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तथा अपराधी को पकड़ लिया। पहले गांव के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की तथा फिर पुलिस के हवाले कर दिया। अपराधी स्वयं 4 बेटियों का बाप बताया जा रहा है। पीड़िता की भाभी की शिकायत के पश्चात् पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बच्ची का मेडिकल करवाया तथा अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

वही इस घटना के बाद गांव में अपराधी के खिलाफ गुस्से का माहौल है। ग्रामीणों का कहना है कि बच्ची मनसिक तौर पर दिव्यांग है। अपराधी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। अपराधी की पहचान अधिवक्ता चंद पासवान के तौर पर हुई है। पीड़ित बच्ची की भाभी का कहना है कि उसकी 12 वर्षीय ननद मानसिक रूप दिव्यांग है। इसी बात का अपराधी ने फायदा उठाया। घर से कुछ दूर एक मड़ई है। 

अपराधी ने उसकी ननद को खाने-पीने की चीजों का लालच देकर बहलाया-फुसलाया। फिर मड़ई में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। ग्रामीण अपराधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। 

हिंसा के बाद मणिपुर में हालात खराब, जरूरी दवाओं की किल्लत, सब्जी-फल के दाम आसमान पर पहुंचे

G7 Summit: 43 साल बाद कोई भारतीय PM हिरोशिमा पहुंचे, जापान से पीएम मोदी ने पाक-चीन को लताड़ा !

2 फेरे लेने के बाद लड़की ने शादी से कर दिया इनकार, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -