आज सारा दिन बंद रहे बिग बाजार की अधिकतम स्टोर,  रिलायंस ने किया ये बड़ा फैसला
आज सारा दिन बंद रहे बिग बाजार की अधिकतम स्टोर, रिलायंस ने किया ये बड़ा फैसला
Share:

देश के दूसरे सबसे बड़े रिटेलर फ्यूचर रिटेल लिमिटेड (Future Retail Ltd) ने अपने ज्यादातर ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर का ऑपरेशन्स को बंद कर दिया है. कंपनी के अधिकतर स्टोर रविवार के दिन बंद ही थे. ख़बरों का कहना है कि  मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज (Reliance Industries) फ्यूचर ग्रुप (Future Group) के टेक ओवर के प्रोसेस में भी आ चुके है.

फ्यूचर स्टोर्स की रिब्रैंडिंग करेगी रिलायंस इंडस्ट्रीज: फ्यूचर ग्रुप लीज रेंट नहीं चुका पा रही थी और जिसके उपरांत अब रिलायंस इंडस्ट्रीज किशोर बियानी की अगुवाई वाले फ्यूचर ग्रुप के उन रिटेल स्टोर की रिब्रैंडिंग करने वाली है, जिन्हें कंपनी ने लीज पर लेकर फ्यूचर ग्रुप को सब लीज पर दे दिया है. इसके साथ ही रिलायंस इंडस्ट्रीज ने फ्यूचर ग्रुप के कर्मचारियों को नौकरियों का ऑफर भी प्रदान कर दिया है.

रविवार को बंद रहे Big Bazaar के अधिकतर स्टोर: वैसे तो रविवार को मॉल और सुपरमार्केट में खरीदारी के लिए सबसे अधिक लोग आते हैं लेकिन इस रविवार को बिग बाजार रिटेल चेन के ज्यादातर स्टोर बंद रहने वाले है. कंपनी की वेबसाइट से भी रविवार को ऑर्डर प्लेस भी नहीं हुआ. जिसके कारण से यह है कि दोपहर 2:30 बजे तक वेबसाइट को ओपन करते ही मैसेज आ रहा है कि वेबसाइट को अपग्रेड करने पर अब भी काम किया जा रहा है.  वेबसाइट पर लिखा आ रहा है, "नमस्ते, हम लोग अपनी वेबसाइट अपग्रेड कर रहे हैं. बेहतर अनुभव के लिए बने रहिए हमारे साथ- टीम बिग बाजार." 

ऑपरेशन्स को लेकर कंपनी ने कही ये बात: कुछ ख़बरों का कहना है कि फ्यूचर ग्रुप और रिलायंस इंडस्ट्रीज से इस बारे में कॉमेंट के लिए रिक्वेस्ट भी कर चुके है लेकिन अब तक कोई भी उत्तर अब तक नहीं मिला है. इससे पहले फ्यूचर ग्रुप ने शनिवार को स्टॉक एक्सचेंज को कहा था कि कंपनी अपने ऑपरेशन्स में कमी भी देखने के लिए मिल रही है. हम बता दें कि बिग बाजार ने एक ट्विटर यूजर के सवाल के जवाब में कहा है कि, "हमें यह बताते हुए खेद हो रहा है कि हमारे स्टोर दो दिन तक ऑपरेशन में नहीं रहेंगे."

आँखों में काजल...बिखरी हुई जुल्फों में जाह्नवी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

फिल्म के सेट पर अनुष्का शर्मा ने बनाई ऐसी पेंटिंग, छूट गई लोगों की हसी

नयी तस्वीरों में दिखा शिबानी का बेबी बंप! यूजर्स ने पूछा- 'प्रेग्नेंट हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -