आँखों में काजल...बिखरी हुई जुल्फों में जाह्नवी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
आँखों में काजल...बिखरी हुई जुल्फों में जाह्नवी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Share:

जाह्नवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी फैशन क्वीन हैं, जिनका हर लुक फैंस के दिलों को जीत चुकी है. सिंपल हो या ग्लैमरस जाह्नवी अपने हर लुक को इतने ग्रेस के साथ कैरी करती हैं कि देखने वाला बस उन्हें देखता ही रह जाएगा. अब नई तस्वीरों में जाह्नवी के अंदाज ने एक बार फिर से फैंस को खुश कर चुकी है. 

लेटेस्ट तस्वीर में जाह्नवी कपूर बीच पर सनसेट के खूबसूरत नजारे को एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है. जब कुदरत की खूबसूरती के नजारे का आप इतने करीब से दीदार कर रहे हों तो उसे अपने कैमरे में कैद करना ही बनता ही है. जाह्नवी ने भी कुछ ऐसा ही किया. अभिनेत्री ने सनसेट के साथ अपना सिजलिंग फोटोशूट करवा चुकी है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी हुयी है.  तस्वीर में जाह्नवी व्हाइट कलर की क्रॉप टॉप में ब्यूटीफुल दिख रही है . क्रॉप टॉप को एक्ट्रेस ने डेनिम के साथ टीम अप किया है. 

अभिनेत्री ने अपने कैजुअल आउटफिट के साथ लाइट स्मोकी आई लुक क्रिएट करके अपने लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही है. अभिनेत्री ने काजल और आईलाइनर से अपनी लुक को स्मोकी इफेक्ट दिया है, इसमें वो बहुत अट्रैक्टिव लग रही हैं. अभिनेत्री ने इस लुक के साथ न्यूड लिप ग्लॉस लगाया है. ओपन मेसी हेयर स्टाइल में जाह्नवी गॉर्जियस दिख रही है. तस्वीरों में जाह्नवी के सुपर सिजलिंग पोज और उनके किलर एक्सप्रेशंस अभिनेत्री की तस्वीरों में चार चांद लगा रहे हैं. फैंस भी अभिनेत्री के लुक पर फिदा हो रहे हैं. 

जाह्नवी की इन तस्वीरों को अब तक 12 लाख से अधिक लोग लाइक भी मिल चुके है. फैंस कमेंट सेक्शन में जमकर अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं. फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने लिखा- Uffff. वहीं फैंस Wow, Awsmmmm लिखकर जाह्नवी की तस्वीरों की तारीफें कर रहे हैं. 

 

नयी तस्वीरों में दिखा शिबानी का बेबी बंप! यूजर्स ने पूछा- 'प्रेग्नेंट हो'

भाई की शादी में जमकर झूमीं मीरा राजपूत

मात्र 5 घंटे में खेसारी और अक्षरा सिंह के गाने को मिले इतने व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -