फिल्म के सेट पर अनुष्का शर्मा ने बनाई ऐसी पेंटिंग, छूट गई लोगों की हसी
फिल्म के सेट पर अनुष्का शर्मा ने बनाई ऐसी पेंटिंग, छूट गई लोगों की हसी
Share:

बॉलीवुड में कई कलाकार ऐसे हैं जिनमें एक्टिंग के साथ सिंग‍िंग, डांस‍िंग जैसे दूसरे टैलेंट्स भी भरे हैं. कुछ इनमें प्रोफेशनल हैं तो कुछ फ्रेशर हैं. कुछ कलाकार ऐसे भी हैं जिन्हें दूसरी कलाओं में दिलचस्पी तो है पर हाथ तंग है. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी पेंट‍िंग में अपना हाथ आजमाने का भी प्रयास किया है. उनकी पहल तो अच्छी थी पर नतीजा कैसा होगा ये जानकर आप खुद की हसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. उन्होंने इसका वीड‍ियो साझा किया है. 

अनुष्का ने अपनी अपकमिंग मूवी चकड़ा एक्सप्रेस के सेट पर पेंट‍िंग का मन बना चुकी है. उन्होंने पेंट ब्रश उठाई और सेट की दीवारों को पेंट करना शुरू कर दिया. अपनी कलाकारी दिखाते हुए अनुष्का ने सेट से एक वीड‍ियो साझा कर दिया है जहां वे पेंट करने में मशगूल दिखाई दी है. दूर से देखकर तो ऐसा ही लगता है कि अनुष्का माह‍िर पेंटर हैं और उन्होंने आवश्यक कुछ मास्टपीस बनाया होगा. पर ज्यादा उम्मीदें करना बहुत ही बेकार बात है.

अनुष्का ने हंसते हुए अपनी पेंट‍िंग का फाइनल रिजल्ट भी दिखा दिया है. उन्होंने एक दिल का शेप बनाया था जिसमें तीर का निशान था, एक स्माइली फेस और पैक अप लिखा वर्ड बना दिया है. सभी अलग अलग कलर्स में भी बने हुए है. खुद अनुष्का ने भी अपनी पेंट‍िंग का मजाक उड़ाते हुए सारकास्ट‍िक अंदाज में लिखा- 'जब वे आपको सेट की दीवारों पर पेंट करने की इजाजत देते हैं और आप मास्टरपीस बना डालते हैं.'

 

नयी तस्वीरों में दिखा शिबानी का बेबी बंप! यूजर्स ने पूछा- 'प्रेग्नेंट हो'

भाई की शादी में जमकर झूमीं मीरा राजपूत

मात्र 5 घंटे में खेसारी और अक्षरा सिंह के गाने को मिले इतने व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -